गोपालगंज में एनएच किनारे मिला अज्ञात युवती का क्षत-विक्षत शव, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1742404

गोपालगंज में एनएच किनारे मिला अज्ञात युवती का क्षत-विक्षत शव, इलाके में फैली सनसनी

गोपालगंज में एक अज्ञात युवती का क्षत-विक्षत शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना सिधवलिया थाना के सुपौली गांव के समीप एनएच-27 पुलिया के नीचे की है.

(फाइल फोटो)

गोपालगंज: गोपालगंज में एक अज्ञात युवती का क्षत-विक्षत शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना सिधवलिया थाना के सुपौली गांव के समीप एनएच-27 पुलिया के नीचे की है. युवती के हाथ-पैर बंधे हुए और चेहरे को तेजाब जैसे ज्वलनशील पदार्थ से जलाया गया है. 

स्थानीय लोगों के मुताबिक युवती की किसी दूसरे जगह हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया है. घटना की सूचना मिलने पर सिधवलिया और महमदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. इस मामले में गोपालगंज एसपी ने कहा है कि मृतका की पहचान के लिए आसपास के जिलों की पुलिस से संपर्क की जा रही हैऔर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें- प्यार,धोखा और फिर हत्या! प्रेमी ही निकला नाबालिग प्रेमिका का कातिल

बता दें कि शव गांव के खेत में मिला और शव की पहचान ना हो इसके लिए उसके पूरे चेहरे को झुलसा दिया गया है. लड़की के हाथ-पैर बांधकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया. ग्रामीणों को यह शव शनिवार की सुबह खेत में मिला. घटना महम्मदपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी और सुपौली गांव के पास की है. 

पूरी घटना को लेकर बताया जा रहा है कि खेत में काम करने गए किसानों ने युवती के शव को देखा.शव पुलिया के नीचे फेंका हुआ था जिसके बाद पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी गई. पुलिस ने इस शव की शिनाख्त वहां मौके पर मौजूद लोगों और पंचायत के प्रतिनिधियों से करवाई लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी. 

Trending news