'यूट्यूब और ट्विटर पर लिखने से क्राइम कंट्रोल नहीं होता', डिप्टी सीएम ने विपक्ष को घेर लिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2363698

'यूट्यूब और ट्विटर पर लिखने से क्राइम कंट्रोल नहीं होता', डिप्टी सीएम ने विपक्ष को घेर लिया

Bihar Latest News: बिहार में आए दिन हो रही लूट, मर्डर, चोरी, डैकती और बढ़ते अपराध पर सरकार और विपक्ष आमने-सामने आ गए है. उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि अपराधियों पर कार्रवाई की जा रही है. वहीं, विपक्ष के पूर्व मंत्री इजराइल मंसूरी ने कहा कि यह जंगल राज नहीं, महाजंगल राज है और अपराधियों पर पुलिस का इकबल खत्म हो चुका है.

विजय सिन्हा, डिप्टी सीएम, बिहार  (File Photo)

Muzaffarpur: बिहार में बढ़ते अपराध पर प्रदेश की सियसात का टेंपरेटर हाई है. वहीं, मुजफ्फरपुर में बढ़ते अपराध को लेकर पक्ष और विपक्ष आमने-सामने आ गए है. जहां एक ओर सरकार विपक्ष को अपराध को कम करने के लिए एक साथ आने की बात कह रहा है. वहीं, दूसरे और विपक्ष अपराध कंट्रोल में सरकार को विफल करार दे रहा है. 

दरअसल, 1 अगस्त, 2024 दिन गुरुवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे उपमुख्यमंत्री विजय सिंह ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि लगातार अपराधियों पर कार्रवाई हो रही है. विजय सिन्हा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को खुले रूप से चैलेंज देते हुए कहा कि सत्ता पक्ष के साथ आए और वह भी एक भी अपराधी को सांसद, विधायक ना बनाएं और सत्ता के अंदर नहीं आने देंगे और अपराधी और भ्रष्टाचारियों को शासन से मुक्त करेंगे. इसके साथ ही शासन से भी ऐसे लोगों को मुक्त करेंगे.

उन्होने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव में दम है की वह सत्ता पक्ष के साथ शपथ लेंगे और अपराधी भ्रष्टाचारियों को सत्ता में नहीं लेंगे. बस बैठ के यूट्यूब और ट्विटर पर लिखने से नहीं होता है. पीड़ित के घर जाएं और विपक्ष की जिम्मेवारी है सत्ता पक्ष को बताना और सरकार की जिम्मेदारी है प्रशासन पर दबाव बनाना. 

वहीं, विपक्ष के विधायक और पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी ने कहा कि मुजफ्फरपुर में लगातार हत्याओं का दौर जारी है. इससे स्पष्ट होता है कि यहां जंगल राज नहीं, महाजंगल राज चल रहा है और प्रशासन का इकबाल समाप्त है. उन्होंने कहा कि अपराध, भ्रष्टाचार का पूरे बिहार में पटकथा लिखी जा रही है. सभी जगह पर अधिकारी की मनमानी चल रही और बिहार में गुंडाराज चल रहा है. 

पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी ने कहा कि एक तरफ सरकार जमीनी विवाद में किसी तरह का कोई निर्णय नहीं लेना, जिससे हत्या पर हत्या हो रही है. प्रखंड स्तर पर देख ले की जमीनी विवाद में डेट पर डेट दिया जा रहा है, जिस मामले में मोटी रकम आ जा रही है. उसको तुरंत कर दिया जा रहा है.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

Trending news