Bihar Crime: भाभी की विदाई कराने गए देवर की मौत, साले ने भरी पंचायत में मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1823220

Bihar Crime: भाभी की विदाई कराने गए देवर की मौत, साले ने भरी पंचायत में मारी गोली

Bihar Crime: बेगूसराय में विवाहिता की विदाई करने गए पति के ममेरे भाई को लड़की के भाई ने गोली मार कर भरी पंचायत में हत्या कर दी.  इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं गोली चलते ही उस जगह लोग इधर-उधर अपना जान बचाकर भागने लगे.

Bihar Crime: भाभी की विदाई कराने गए देवर की मौत, साले ने भरी पंचायत में मारी गोली

बेगूसराय:Bihar Crime: बेगूसराय में विवाहिता की विदाई करने गए पति के ममेरे भाई को लड़की के भाई ने गोली मार कर भरी पंचायत में हत्या कर दी.  इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं गोली चलते ही उस जगह लोग इधर-उधर अपना जान बचाकर भागने लगे. घटना जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा गांव की है. मृतक युवक की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव के रहने वाले स्वर्गीय नागेश्वर सिंह का पुत्र त्रिपुरारी कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मृतक त्रिपुरारी अपने ममेरे भाई छोटू कुमार के साथ लड़की की विदाई के लिए पहसारा गांव गया था. उसी दौरान छोटू कुमार की पत्नी आने से इंकार कर दिया और वहां पर पंचायत शुरू हो गया.

भरी पंचायत में लड़की के भाई अंकज कुमार ने गोली फायरिंग करना शुरू कर दिया. लड़का के ममेरे भाई को भरी पंचायत में ही लड़की के भाई अंगज कुमार ने गोली मारकर हत्या कर दी. वही जिंदा समझ कर आनन-फानन में मृतक त्रिपुरारी को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल लाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वही लड़का छोटू कुमार ने बताया कि 2016 में पहसारा गांव के रहने सुनील राय की पुत्री के साथ धूमधाम से शादी हुई थी. सब कुछ ठीक चल रहा था. इसी बीच अचानक डेढ़ महीना पहले ही ससुराल से लड़की अपने मायके आई. मायके जाने के बाद लड़की आने से इनकार कर दिया.

जब लड़की की विदाई के लिए पांच व्यक्ति पहसार गांव पहुंचे. तभी लड़की के पिता पंचायत करने लगे. पंचायत हो ही रहा था कि इस दौरान लड़की के भाई अंकज कुमार ताबड़तोड़ भरी पंचायत में ही गोली चलाना शुरु कर दिया। जिसमें त्रिपुरारी को गोली लग गई. फिलहाल इस घटना के बाद नावकोठी थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: लालू परिवार पर बीजेपी ने साधा निशाना, कहा- लोकतंत्र की आड़ में राजतंत्र कायम करने की चाहत

Trending news