मकर संक्रांति पर मंत्री अनिता देवी के गांव में डबल मर्डर, इलाके में मची सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2060914

मकर संक्रांति पर मंत्री अनिता देवी के गांव में डबल मर्डर, इलाके में मची सनसनी

बिहार में एक तरफ जहां सरकार लगातार कानून व्यवस्था को बेहतर करने की बात का रही है, लेकिन दूसरी तरफ राज्य में लगातार अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में सासाराम के अगरेर थाना क्षेत्र के आकाशी गांव में दोहरी हत्या से सनसनी फैल गई.

(फाइल फोटो)

सासाराम: बिहार में एक तरफ जहां सरकार लगातार कानून व्यवस्था को बेहतर करने की बात का रही है, लेकिन दूसरी तरफ राज्य में लगातार अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में सासाराम के अगरेर थाना क्षेत्र के आकाशी गांव में दोहरी हत्या से सनसनी फैल गई. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में डर है. 

जानें क्या है पूरा मामला

अगरेर थाना क्षेत्र के आकाशी गांव में दोहरी हत्या से सनसनी फैल गई.  जानकारी के अनुसार, अकाशी गांव जग्गू सिंह का 4 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार अचानक जब घर से लापता हो गया तो उसकी खोजबीन शुरू हुई. लेकिन बाद में जब 4 वर्षीय शिवम कुमार का शव दशरथ सिंह के घर के पास से बरामद हुआ तो ग्रामीण उग्र हो गए एवं दशरथ सिंह के घर में घुसकर मारपीट की जाने लगी. मारपीट के दौरान दशरथ सिंह की पत्नी चिंता देवी को गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई. इसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. गौरतलब है कि आकाशी बिहार सरकार की मंत्री अनिता देवी का गांव है.

इस मौके पर अगरेर थाना की पुलिस पहुंच गई है एवं छानबीन शुरू कर दी. रोहतास के एसपी विनीत कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है एवं मौके पर पुलिस बल तनात की गई है. दोनों शवो का पोस्टमार्टम करा दिया गया है. वहीं, इस वारदात के बाद दोनों पक्ष से कई लोग फरार भी हैं. वैसे इलाके में पूरी तरह से सनसनी फैली हुई है. 

पुलिस मामले की जांच कर रही है.  इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो पुलिस से जल्द से जल्द इस मामले में कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लेगी. 

(इनपुट अमरजीत यादव)

Trending news