Bihar Crime: गया में महिला दरोगा की मां की गला रेतकर हत्या, शक के दायरे में पिता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1898791

Bihar Crime: गया में महिला दरोगा की मां की गला रेतकर हत्या, शक के दायरे में पिता

Bihar Crime: बिहार के गया जिले में एक महिला दारोगा की मां की हत्या करने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना के बारे में पुलिस को ऐसा शक है कि महिला दारोगा के पिता ने ही उसकी मां की हत्या की है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है.

Bihar Crime: गया में महिला दरोगा की मां की गला रेतकर हत्या, शक के दायरे में पिता

गया: Bihar Crime: बिहार के गया में महिला दारोगा की मां की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है. घर के परिजनों पर ही घटना का शक है. घटना की जानकारी के बाद गया पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है और मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है. यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बिसार तालाब के पास की है.

जानकारी के अनुसार महिला दारोगा प्रीति कुमारी जो वर्तमान में सिविल लाइन थाना में ही पोस्टेड है. इनका परिवार सिविल लाइन थाना अंतर्गत बिसार तालाब के समीप एक फ्लैट में रहता है. उनका परिवार सोमवार की रात्रि को घर में थे, इसके बीच घर में ही गला रेतकर दारोगा प्रीति कुमारी की मां की हत्या कर दी गई. घटना का शक परिजनों पर ही है, जिसे लेकर पुलिस मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है. परिवार के कई सदस्यों से पूछताछ करने में सिविल लाइन थाना की पुलिस जुटी हुई है. वहीं, घटना की जानकारी के बाद सिटी डीएसपी पारसनाथ साहू भी घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच कर रहे हैं.

वहीं प्रथम दृष्टतया पुलिस की जांच में घटना का शक मृतका के पति पर जा रहा है, क्योंकि वह घटना के बाद घर में ताला मार कर निकलते सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे हैं. इस संबंध में गया के सिटी डीएसपी पीएन साहू ने बताया कि सिविल लाइन थाना में प्रीति कुमारी सब इंस्पेक्टर के पद पर पोस्टेड है. बीती रात्रि को उनकी मां की हत्या कर दी गई है. अब तक जो सामने आया है, उसके अनुसार मृतका के पति के द्वारा हत्या की गई है और वह फरार हो गए हैं. जानकारी मिल रही है कि पति डिप्रेशन में थे. पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है.

इनपुट- पुरूषोत्तम कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: रिश्तों का कत्ल! पिता, मां और भाई ने की युवक की निर्मम हत्या, शव को नदी में फेंका

 

Trending news