Bihar Crime: रिश्तों का कत्ल! पिता, मां और भाई ने की युवक की निर्मम हत्या, शव को नदी में फेंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1898752

Bihar Crime: रिश्तों का कत्ल! पिता, मां और भाई ने की युवक की निर्मम हत्या, शव को नदी में फेंका

Bihar Crime: बिहार में रिश्तों का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक की हत्या उसके सगे मां, बाप और भाई ने कर दी है. घटना के बाद पुलिस तीनों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

Bihar Crime: रिश्तों का कत्ल! पिता, मां और भाई ने की युवक की निर्मम हत्या, शव को नदी में फेंका

बेगूसराय:Bihar Crime: बेगूसराय से दिल को झकझ जोड़ देने वाली खबर सामने आई है. जहां कलयुगी पिता और मां सहित भाई ने अपने ही खून की निर्मम तरीके से पीट-पीट कर हत्या कर दिया. वही इस हत्या के शव को गंडक नदी के पानी में छुपा दिया. पूरा मामला सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं इस घटना के बाद एक बार फिर रिश्ता कलंकित हुआ है. घटना जिले के बखरी थाना क्षेत्र के बैरवा गांव की है. जहां एक युवक की हत्या उसके मां बाप और सगे भाई ने कर दी है. मृतक युवक की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के बैरवा गांव के रहने वाले कमलेश्वरी सदा का पुत्र राजन कुमार के रूप में की गई है.

मृतक राजन के रिश्तेदार ने बताया है कि 1 अक्टूबर की रात में ही पिता, मां और भाई ने मिलकर राजन कुमार को पहले लाठी डांटे से बेरहमी पीट-पीट कर हत्या कर दिया. हत्या के बाद शव को गंडक नदी के पानी में छुपा दिया. उन्होंने बताया कि मृतक राजन कुमार की पत्नी के द्वारा काफी खोजबीन किया गया. लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका. फिर बाद में मृतक के पत्नी के द्वारा अपने ससुर, सास एवं देवर के खिलाफ बखरी थाना पुलिस को हत्या का लिखित आवेदन दिया. लिखित आवेदन में आरोप लगाया कि ससुर सास और देवर मिलकर मेरे पति को हत्या कर शव को कहीं दूसरे जगह फेंक दिया.

इस सूचना के आधार पर बखरी थाने के पुलिस ने काफी खोजबीन किया तो राजन का शव तीन दिन बाद आज गंडक नदी से पुलिस ने बरामद किया. उन्होंने बताया कि मामूली विवाद को लेकर पिता मां और भाई मिलकर राजन कुमार को निर्मम तरीके से पीट-पीट कर हत्या कर दिया. वही. बखरी थाना के चौकीदार ने बताया है कि राजन कुमार के पिता और मां और भाई ने ही मिलकर निर्मम तरीके से पीट-पीट कर हत्या कर शव को गंडक नदी में फेंक दिया. युवक शराब के नशे में पिता और मां को गाली दे रहा था. इसी से नाराज होकर पिता मां और भाई ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.फिलहाल पुलिस तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Bihar Police Sipahi Bharti 2023: बिहार पुलिस सिपाही भर्ती की परीक्षा रद्द, जानें अगले एग्जाम का क्या है स्टेटस

Trending news