बेगूसराय में ताबड़तोड़ फायरिंग, हथियार का खुलम खुला हुआ प्रदर्शन
Advertisement

बेगूसराय में ताबड़तोड़ फायरिंग, हथियार का खुलम खुला हुआ प्रदर्शन

बिहार के बेगूसराय में एसपी की सख्त कार्रवाई और चेतावनी के बावजूद अवैध हथियार का खुलम खुल्ला प्रर्दशन नहीं थम रहा है. इतना ही नहीं फायरिंग कर दहशत फैलाने वालों में थोड़ा सा भी पुलिस का भय कम होता नहीं दिख रहा है.

बेगूसराय में ताबड़तोड़ फायरिंग, हथियार का खुलम खुला हुआ प्रदर्शन

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एसपी की सख्त कार्रवाई और चेतावनी के बावजूद अवैध हथियार का खुलम खुल्ला प्रर्दशन नहीं थम रहा है. इतना ही नहीं फायरिंग कर दहशत फैलाने वालों में थोड़ा सा भी पुलिस का भय कम होता नहीं दिख रहा है. इस कड़ी में एक बार फिर मामुली विवाद पर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प की तस्वीरें सामने आई है. 

विवाद ने लिया खूनी संघर्ष का रुप
इस ताबड़तोड़ फायरिंग और अवैध हथियार का प्रदर्शन का वीडियो सामने आया है और जमकर लाठियां बरसाते हुए दो पक्षों के बीच का खूनी खेल हुईं है. इस घटना के बाद उस जगह लोग अपने जान बचाकर भागते नजर आए. दोनों पक्ष के बीच जमकर लाठियां बरसाई गई. घोड़े की सवारी तथा हथियार और गोली भरे कमरबंद झोली लेकर सड़कों पर दौड़ लगाते दिखे. वह भी दर्जनों लोगों की मौजूदगी में हुआ. 

ब्रेकर निर्माण को लेकर शुरू हुआ विवाद
यह पुरा मामला साहेबपुर कमाल थाना इलाके का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सड़क पर ब्रेकर निर्माण को लेकर दो पक्षों में विवाद की शुरुआत हुई और देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच वाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के समर्थकों की भीड़ जमा हो गई और देखते ही देखते मारपीट पर उतारू हो गए. लोगों ने हिंसक रूप अख्तियार कर लिया. 

पूरे मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
किसी के हाथ में लाठी तो दुसरे के हाथों हथियार और फायरिंग के साथ- साथ लोगों के चीखने और चिल्लाहट की आवाज साफ- साफ सुनाई देने लगी और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई. फिलहाल साहेवपुर कमाल थाना की पुलिस पुरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.
इनपुट-जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Odisha Train Accident: ओडिशा रेल हादसे पर सीएम नीतीश ने जताया दुख, बिहार भाजपा ने रद्द किए कार्यक्रम

Trending news