Bihar Firing: आरा के जीरो माइल पर लगातार दो दूसरे दिन गोलीबारी, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2296851

Bihar Firing: आरा के जीरो माइल पर लगातार दो दूसरे दिन गोलीबारी, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

Bihar Firing: आरा के जीरो माइल पर लगाता दूसरे दिन गोलीबारी की घटना हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. दो लोगों को गोली लगी है.

आरा में गोलीबारी

आरा: भोजपुर जिले में इन दिनों अपराधियों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है. आए दिन अपराधी आते हैं गोलीबाजी करते हैं और आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो जाते हैं. वहीं भोजपुर पुलिस हाथ मलते रह जाती है. आरा में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए दो लोगों को गोली मारी है और हथियार लहराते हुए फरार हो गए हैं. मामला नवादा थाना क्षेत्र के जीरो माइल मोड की है. जहां पर आज देर शाम बाइक पर सवार हथियारबंद अपराधियों ने किराना मॉल और मार्बल दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग की. जिसमें दो लोगों को गोली लग गई है.

इस घटना में अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर दो लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया है और इलाके में दहशत फैला दी है. इन अपराधियों ने कल भी फायरिंग की थी मगर कोई हताहत नहीं हुआ था. दोनों घायलों में एक दुकानदार और एक स्टाफ बताया जा रहे हैं. घायलों में दुकानदार सियाराम सिंह जो नगर थाना क्षेत्र के मौला बाग के रहने वाले हैं. वही दूसरा घायल पप्पू कुमार जो गड़हनी थाना के मथुरापुर गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. ये एल्यूमीनियम दुकान पर काम करता है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. वहीं घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया है.

दोनों घायलों को आरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां पर चिकित्सकों की देखरेख में उनकी गोली निकाली गई है. फिलहाल दोनों की हालत गंभीर बताई गई है. वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले पर बताया है कि इस पूरे कांड की जांच की जा रही है और जो भी इस घटना में शामिल होंगे उनको सीसीटीवी फुटेज के द्वारा चिन्हित कर गिरफ्त में लिया जाएगा. दो दिनों की इस घटना में एसडीपीओ परिचय कुमार ने बताया कि कल भी जो घटना हुई थी उस पर पुलिस ने एक्शन लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.

 इनपुट- मनीष सिंह

ये भी पढ़ें- Jitan Ram Manjhi: केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पटना पहुंचे जीतन राम मांझी, लालू यादव पर साधा निशाना

Trending news