Bokaro Crime: गोलियों की आवाज से थर्राया बोकारो, अपराधियों ने व्यक्ति में दागी 10-15 गोली, विरोध में सड़कों पर उतरे लोग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2341498

Bokaro Crime: गोलियों की आवाज से थर्राया बोकारो, अपराधियों ने व्यक्ति में दागी 10-15 गोली, विरोध में सड़कों पर उतरे लोग

Bokaro Murder: बोकारो में आज (18 जुलाई) गुरुवार की सुबह अपराधियों ने शंकर रवानी नामक एक व्यक्ति को गोलियों से भून डाला. अपराधियों ने एक-एक करके 10 से 15 गोली दागी. वारदात के बाद गुस्साए लोग सड़कों पर उतर आए हैं.

गोलियों की आवाज से थर्राया बोकारो

बोकारो: Bokaro Crime: झारखंड के बोकारो में बाइक और कार सवार अपराधियों ने ताबातोड़ फायरिंग कर शंकर रवानी नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने एक एक करके 10 से 15 गोली दागी. गोलियों की आवाज से थर्रा गया इलाका. मृतक के ऊपर 9 महीने पहले भी अपराधियों ने जानलेवा हमला किया था. जिसमे उसके पैर और कमर में गोली लगी थी. इसके बाद आज उसकी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. आक्रोशित लोगों ने नया मोड़ को जाम कर दिया.

बताते चले कि बोकारो में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ रहे हैं. ताजा मामला बोकारो के हरला थाना क्षेत्र के बसंती मोड़ की है. जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने शंकर रवानी को गोलियों से छलनी कर दिया. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. मालूम हो कि कई मामलों में आरोपी रहे शंकर रवानी पर अपराधियों ने 9 महीने पूर्व भी अटैक किया था. जिस घटना में वे बच गए थे. 

बता दें कि बसंती मोड़ पर गाड़ी वाशिंग दुकान पर खड़े होकर वे गाड़ी धुलवा रहे थे कि स्विफ्ट डिजायर कार और अपाची बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने शंकर रवानी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. घटनास्थल पर ही शंकर रवानी ढेर हो गए. मृत्युंजय मिश्र इसके बाद सभी अपराधी भागने में सफल हो गए. घटनास्थल से पुलिस ने 15 खाली कारतूस बरामद किए हैं.

घटना की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. शव को कब्जे में लेने की कोशिश शुरू कर दी है. घटनास्थल पर पहुंचे सिटी डीएसपी आलोक रंजन ने कहा कि पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है. अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि एक के बाद कई गोली बरसाई गई.
इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा, बोकारो 

यह भी पढ़ें- Shravani Mela 2024: कुछ दिन और...22 जुलाई से होगी विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले की धूम, तेज हुईं प्रशासनिक तैयारियां

Trending news