पहले किया यौन शोषण फिर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव, छानबीन में जुटी झारखंड पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1802676

पहले किया यौन शोषण फिर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव, छानबीन में जुटी झारखंड पुलिस

Jharkhand Crime: बोकारो के हरला थाना क्षेत्र में विवाहिता के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. इसके बाद शादी के लिए पीड़िता से धर्म परिवर्तन करने का दबाव दिया गया. साथ ही अपने भाई के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने को कहा गया. जिसके बाद बोकारो के महिला थाना में महिला में मामला दर्ज कराया.

पहले किया यौन शोषण फिर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव, छानबीन में जुटी झारखंड पुलिस

बोकारो:Jharkhand Crime: बोकारो के हरला थाना क्षेत्र में विवाहिता के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. इसके बाद शादी के लिए पीड़िता से धर्म परिवर्तन करने का दबाव दिया गया. साथ ही अपने भाई के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने को कहा गया. जिसके बाद बोकारो के महिला थाना में महिला में मामला दर्ज कराया. बता दें कि बोकारो के हरला थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली विवाहिता का बसंती मोड़ के फल कारोबारी शमशाद ने 6 साल तक यौन शोषण किया. महिला ने जब उससे शादी के लिए कहा तो उसने उस पर इस्लाम धर्म अपनाने का दबाव दिया.

साथ ही अपने भाइयों के साथ भी संबंध बनाने का प्रस्ताव दिया. जिसके बाद पीड़ित महिला के द्वारा बोकारो के महिला थाने में मामला दर्ज कराया गया है. बता दें कि आरोपित शमशाद का फल दुकान हरला थाना क्षेत्र के बसंती मोड़ के पास है. जहां महिला से पहचान हुई. जान पहचान बढ़ते बढ़ते दोनों में प्रेम हो गया था. पीड़ित महिला शादी सा है और पहले से ही एक 4 साल का बच्चा है और महिला का पति राज्य से बाहर कमाने के लिए गया है.

वहीं दूसरी तरफ महिला का फल विक्रेता की जान पहचान हुई और शादी का झांसा देकर आरोपी शमशाद ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. फिर महिला द्वारा शादी का दबाव देने पर धर्म परिवर्तन करने को कहा. साथ ही भाईयो के साथ संबंध बनाने का प्रस्ताव रखा और जोर जबरदस्ती करता था. पीड़ित इस मामले में आरोपित पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है. महिला ने कहा कि शमशाद ने उसे शादी का भरोसा दिया और बच्चे के भरण पोषण की जिम्मेदारी उठाने की बात भी कही थी. इसके बाद यौन शोषण लगातार किया गया. 6 साल से वह यौन शोषण कर रहा था.  वही पुलिस ने बोकारो के सेक्टर 1 स्थित महिला थाने में मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. पुलिस ने भी कहा कि इस तरह का मामला आया है पूरे मामले की जांच की जा रही है.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़ें- तेज प्रताप यादव ने बनाया नया संगठन, छात्र राजद भारत के मंच पर बड़े बेटे के साथ दिखे लालू यादव

Trending news