Muzaffarpur: महिला मजदूर को गोली मारने में पूर्व मंत्री की बहू पर केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2311670

Muzaffarpur: महिला मजदूर को गोली मारने में पूर्व मंत्री की बहू पर केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?

Muzaffarpur News: पीड़िता के मुताबिक, रूपा शर्मा बार-बार उसके पति (आर्यन वर्मा) पर अपना परिवार छोड़कर उसके पास आने के लिए कहती थीं. इस दबाव में उसके पति ने करीब एक साल पहले वहां काम करना छोड़ दिया था. इसके बावजूद रूपा शर्मा बार-बार दबाव बना रही थीं.

पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा (फाइल फोटो)

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर के बेला इलाके में एक महिला मजदूर संस्कृति वर्मा को गोली मारने के मामले में बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा की छोटी बहू रूपा शर्मा पर केस दर्ज किया है. पुलिस ने महिला मजदूर के बयान के आधार पर रूपा शर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. इस मामले में अवैध संबंधों का एंगल सामने आया है. संस्कृति वर्मा ने पुलिस को बताया कि मंत्री की छोटी बहू रूपा शर्मा के खबड़ा स्थित नेक्शा शोरूम में उसका पति आर्यन वर्मा काम करता है. आर्यन पर रूपा शर्मा अपना दिल हार बैठी हैं और इसी कारण से उन्होंने आर्यन की पत्नी संस्कृति को रास्ते से हटाने के लिए गोली मरवाई है. 

पीड़िता के मुताबिक, रूपा शर्मा बार-बार उसके पति (आर्यन वर्मा) पर अपना परिवार छोड़कर उसके पास आने के लिए कहती थीं. इस दबाव में उसके पति ने करीब एक साल पहले वहां काम करना छोड़ दिया था. इसके बावजूद रूपा शर्मा बार-बार दबाव बना रही थीं. इसी के तहत मंगलवार (25 जून) की सुबह करीब 10 बजे मिठनपुरा के मालीघाट इलाके से संस्कृति वर्मा को बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दी थी. गोली लगने पर वह स्कूटी से गिर गईं. इसके बाद बदमाश फिर दो गोलियां मारी थीं. जिसमें संस्कृति गंभीर रूप से घायल हो गईं. हालांकि, सही समय पर अस्पताल ले जाने के कारण उसकी जान बच गई. 

ये भी पढ़ें- Jamui: जमुई में मां-बेटे के मर्डर से हड़कंप, पुलिस ने मृतका के पति-सास को हिरासत में लिया, जानें कारण

घटना के चौथे दिन भी इसकी गुत्थी नहीं सुलझ सकी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है. इनसे पूछताछ की जा रही है. हालांकि, अब तक शूटरों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है. घटना में पूर्व मंत्री की बहू का नाम सामने आने के बाद विवाद का पता लगाने के लिए बेला थाने की पुलिस कलमबाग स्थित उनके आवास पर पहुंची, लेकिन रूपा शर्मा वहां नहीं मिली.

Trending news