Jharkhand News: लोहरदगा में रिटायर आर्मी ऑफिसर के घर चोरी, लाखों का सामान लेकर फरार हुए चोर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1307778

Jharkhand News: लोहरदगा में रिटायर आर्मी ऑफिसर के घर चोरी, लाखों का सामान लेकर फरार हुए चोर

अलमारी का ताला तोड़कर जेवरात, नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि जेवरात की कीमत लगभग 15 लाख थी और घर की अलमारी में 5 लाख नगद रखे हुए थे.

(फाइल फोटो)

Lohardaga: झारखंड के लोहरदगा जिले में आपराधिक मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. हर दूसरे दिन लूटपाट से लेकर हत्या के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं, लोहरदगा के रिटायर फौजी के घर में चोरी हो गई. चोरों ने घर की अलमारी का ताला तोड़ लगभग 20 लाख रुपये के जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

शादी के लिए खरीदे थे जेवरात
दरअसल, यह मामला सदर थाना क्षेत्र के बुधन सिंह लेन का है. यहां पर रिटायर आर्मी ऑफिसर महेंद्र चौधरी के घर में चोरी हुई. घटना को लेकर महेंद्र सिंह ने बताया कि अलमारी का ताला तोड़कर जेवरात, नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि जेवरात की कीमत लगभग 15 लाख थी और घर की अलमारी में 5 लाख नगद रखे हुए थे. घर में बेटे की शादी थी उसी को लेकर जेवरात खरीदे गए थे. 

घर के सभी लोग रक्षाबंधन के लिए 11 अगस्त को रांची गए हुए थे. जिसके बाद सभी लोग 17 अगस्त को वापस लौटे तो देखा घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है. घर के कमरे का सारा सामान फैला हुआ था. 

पुलिस जांच में जुटी
जिसके बाद घर में हुई चोरी की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगा हुई है. वहीं, इस चोरी के बाद से परिजनों का  रो रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: लखीसराय पुलिस ने फरार अपराधियों को पकड़ने के लिए चलाया अभियान, तैयार की लिस्ट

ये भी पढ़िये: ITBP के हेड कांस्टेबल अभिराज कुमार का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव,नम आंखों से लोगों ने दी विदाई

Trending news