Bihar Crime: जमीन विवाद में दादा ने की पोते की हत्या, लाइसेंसी राइफल से सीने में मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1942955

Bihar Crime: जमीन विवाद में दादा ने की पोते की हत्या, लाइसेंसी राइफल से सीने में मारी गोली

Hajipur News: बिहार में एक चचेरे दादा ने अपने पाते की हत्या कर दी है. आरोपित दादा दिनेश प्रसाद सिंह आर्मी से रिटायर्ड है. पुलिस ने आरोपी की लाइसेंसी राइफल को भी जब्त कर लिया है.

 

Bihar Crime: जमीन विवाद में दादा ने की पोते की हत्या, लाइसेंसी राइफल से सीने में मारी गोली

हाजीपुर: Bihar Crime: बिहार की राजधानी पटना से सटे हाजीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जमीन और रास्ते के विवाद में एक दादा ने रिश्ते को शर्मशार करते हुए अपने चचेरे पोते की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना 3 नवंबर शुक्रवार सुबह करीब 6.30 बजे के आसपास की है. जमीन और रास्ते दोनों के बीच सुबह-सुबह बहस शुरू हो गई और बात इतनी आगे बढ़ गई की खून-खराबे की नौबत आ गई. पूरा मामला हाजीपुर के चांदपुरा ओपी थाना क्षेत्र के चकमगोला गांव का बताया जा रहा है. इस हादसे में मृतक विक्रम कुमार की उम्र 24 साल के आसपास बताई जा रही है. चचेरे दादा ने राइफल की गोली से पोते के सीने को छलनी करके उसकी हत्या कर दी.

वहीं पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित बुजुर्ग दिनेश प्रसाद सिंह समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित बुजुर्ग का राइफल लेकर धमकाते हुए वीडियो भी सामने आया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे मृतक विक्रम कुमार का चचेरा दादा उसके साथ गाली-गलौज करते हुए उसे धमकी दे रहा है. इसी दौरान दोनों तरफ से बात बढ़ती चली गई और बुजुर्ग ने अपनी लाइसेंसी राइफल से चचेरे पोते की गोली मारकर हत्या कर दी.

बताया जा रहा कि हत्या का मुख्य आरोपी बुजुर्ग दिनेश प्रसाद सिंह आर्मी से रिटायर्ड है. वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस फिलहाल दिनेश प्रसाद सिंह सहित तीनों लोगों को गिरफ्तार करके सभी से पूछताछ कर रही है. इसके अलावा पुलिस ने हत्या में इतिहास में लाइसेंसी राइफल को भी जब्त कर लिया है. मृतक विक्रम कुमार के बारे में बताया जा रहा है कि ग्रेजुएशन की पढ़ाई खत्म करने के बाद वो सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था.

ये भी पढ़ें- Nitish Cabinet Meeting: नीतीश सरकार ने राज्यकर्मियों और पेंशनधारियों को दिया दिवाली का ये बड़ा तोहफा

 

 

Trending news