Siwan News: खेल-खेल में बच्चों में हो गई लड़ाई, फिर एक घर पर हुई बमबारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2113495

Siwan News: खेल-खेल में बच्चों में हो गई लड़ाई, फिर एक घर पर हुई बमबारी

Siwan News: सुरक्षा को लेकर पीड़ित के घर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. पीड़ित ने पुलिस प्रशासन से आरोपियों की गिरफ्तारी और न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल, पुलिस पीड़ित के आवेदन के आधार पर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

सीवान में एक घर पर सुतली बम से हमला

Siwan News: 16 फरवरी (शुक्रवार) को सीवान में बच्चों के बीच खेल में हुए विवाद में एक घर पर सुतली बम से हमला किया गया है. जिससे घर में सोए 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. परिजनों ने पड़ोसियों पर बम फेंकने का आरोप लगाया है. मौके से एक जिंदा सुतली बम बरामद किया गया है.

बम फटते ही तेज धमाका से इलाका गूंज उठा और दहशत का माहौल कायम हो गया

घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि शंकर राय के तीनों पोते जब दरवाजे पर खेल रहे थे तभी पड़ोस के बच्चों से खेलने को लेकर विवाद हो गया. विवाद होने के बाद जब तीनों बच्चे कमरे में सो रहे थे, तभी पड़ोस के कुछ लोगों ने घर पर और खिड़की से सुतली बम कमरे में फेंक दिया. बम फटते ही तेज धमाका से इलाका गूंज उठा और दहशत का माहौल कायम हो गया. 

घटना में 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए

इस घटना में 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए और एक बच्चा मामूली रूप से घायल हो गया. घटना के बाद परिजनों ने आनन फानन में दोनों बच्चों को बसंतपुर अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एक जिंदा सुतली बम बरामद किया गया है. 

यह भी पढ़ें: भागलपुर में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का 25 फरवरी को PM मोदी करेंगे उद्घाटन

पीड़ित के घर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया 

सुरक्षा को लेकर पीड़ित के घर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. पीड़ित ने पुलिस प्रशासन से आरोपियों की गिरफ्तारी और न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल, पुलिस पीड़ित के आवेदन के आधार पर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

रिपोर्ट: अमित कुमार सिंह

Trending news