जहानाबाद रेल पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में ट्रेन के बाथरूम से बरामद की विदेशी शराब
Advertisement

जहानाबाद रेल पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में ट्रेन के बाथरूम से बरामद की विदेशी शराब

जहानाबाद रेल पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने छापेमारी कर पैसेंजर ट्रेन के एक बाथरूम से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

(फाइल फोटो)

Jehanabad: बिहार में बीते लम्बे समय से शराबबंदी कानून लागू है. उसके बाद भी लगातार शराब की तस्करी जारी है. वहीं, शराबबंदी कानून को लागू करने के लिए प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है. साथ ही जगह-जगह छापेमारी भी जारी है. उसके बाद भी शराबियों की संख्या और शराब तस्करी में कोई कमी नहीं आई है. हाल ही में जहानाबाद रेल पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने छापेमारी कर पैसेंजर ट्रेन के एक बाथरूम से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

79 बोतलें बरामद
दरअसल, यह मामला पटना-गया रेलखंड के जहानाबाद स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो का है. यहां पर जीआरपी थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए ट्रेन के बाथरूम से 180 एमएल की 79 बोतलें विदेशी शराब की बरामद की है. उन्हें जब्त कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि उन्हें शराब तस्करी के बारे में जानकारी हासिल हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने गया से पटना जा रही मेमो पैसेंजर ट्रेन जो कि प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़ी ट्रेन में छापेमारी की. वहीं, छापेमारी के दौरान ट्रेन के एक बाथरूम में प्लास्टिक के एक झोले से 79 अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की गई. 

उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज
जिसके बाद रेल पुलिस के द्वारा इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. वहीं इस कार्रवाई के बाद से शराब तस्करी करने वाले लोगों के बीच हड़कंप मच गया है. 

ये भी पढ़िये: Vaishali Thakkar Suicide: "ये रिश्त क्या कहलाता है" फेम एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, 5 दिन पहले शेयर किया था आखिरी पोस्ट

Trending news