Jharkhand: पूर्व CM रघुवर दास के भांजे के घर पर हमला, अपराधियों ने 2 कारें फूंकी, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement

Jharkhand: पूर्व CM रघुवर दास के भांजे के घर पर हमला, अपराधियों ने 2 कारें फूंकी, CCTV में कैद हुई वारदात

रघुवर दास के भांजे दिनेश कुमार ने इसे राजनीतिक षड्यंत्र करार दिया है. उन्होंने मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

फाइल फोटो

Jharkhand Crime News: झारखंड के जमशेदपुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के भांजे और बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार के घर पर मंगलवार (4 जुलाई) की देर रात हमला हुआ है. उपद्रवियों ने देररात हंगामा करते हुए घर के बाहर खड़ी कारों को दिया. स्थानीय लोगों की मदद से आग को बुझाया गया. अपराधियों की पूरी वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो चुकी है. बता दें कि दिनेश कुमार गोलमुरी थाना क्षेत्र में रहते हैं.

रघुवर दास के भांजे दिनेश कुमार ने इसे राजनीतिक षड्यंत्र करार दिया है. उन्होंने मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं दिनेश कुमार की शिकायत पर पुलिस भी अपराधियों की तलाश में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की तलाश जारी है. वहीं इसी तरह की एक घटना सोनारी थाना क्षेत्र से भी सामने आई. यहां नर्स क्वार्टर के बाहर खड़े वैगनआर में किसी ने आग लगा दी. 

ये भी पढ़ें- BJP की कोल्हान बैठक में शामिल हुए पूर्व CM रघुवर दास, कार्यकर्ताओं को दिया ये टास्क

वहीं अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश का राजनीतिक पारा सातवें आसमान पर है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. पूर्व सीएम ने हेमंत सरकार पर कट्टरपंथियों संरक्षण देने का आरोप लगाया था. मझिगांव में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार ने बीते तीन साल के अपने कार्यकाल में नौकरी देने की बजाय नौकरी छीनने का काम किया है. बीजेपी नेता ने कहा कि राज्य सरकार कट्टरपंथी सोच वालों को संरक्षण दे रही है. हिंदू धर्म को कमजोर करने तथा भोले-भाले लोगों को बहला-फुसला एवं प्रलोभन देकर धर्मांतरण का खेल चल रहा है.

रिपोर्ट- आशीष तिवारी

Trending news