Jharkhand Crime: कोयला तस्कर ने गोलीबारी और बम धमाकों से फैलाया दहशत, कई लोगों को चोटिल होने की सुचना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1841186

Jharkhand Crime: कोयला तस्कर ने गोलीबारी और बम धमाकों से फैलाया दहशत, कई लोगों को चोटिल होने की सुचना

Jharkhand Crime: झारखंड की कोयला नगरी धनबाद में कोयला तस्करों की तरफ से लगातार दहशत फैलाया जा रहा है. बता दें कि कोयला तस्कर प्रशासन को भी आंख दिखाने पर उतारू हैं.

(फाइल फोटो)

धनबाद: Jharkhand Crime: झारखंड की कोयला नगरी धनबाद में कोयला तस्करों की तरफ से लगातार दहशत फैलाया जा रहा है. बता दें कि कोयला तस्कर प्रशासन को भी आंख दिखाने पर उतारू हैं. धनबाद में क्राइम इन दिनों चरम पर है.  

ऐसे में धनबाद में कोयला तस्करी को लेकर ग्रामीण और तस्कर एक बार फिर आपस में भिड़ गए. जिसमें कोयला तस्करों ने कई राउंड फायरिंग की और फिर बम के धमाके कर ग्रामीणों को खदेड़ दिया. 

ये भी पढ़ें- जानते हैं कब है पुत्रदा एकादशी? सावन में संतान सुख के लिए करें यह काम

जब ग्रामीणों की भीड़ इस हमले के बाद बिखर गई तब जाकर कोयला तस्कर कोयला लदा ट्रक ले जाने में कामयाब हुए. दरअसल मामला धनबाद जिले के महुदा भाटडीह ओपी क्षेत्र के परजोरिया का है. गुरुवार देर रात कोयला तस्कर कोयला लदे ट्रक को गांव के बीच से पास कर रहे थे. इसी दौरान ग्रामीणों ने कोयला तस्करी का विरोध करते हुए रास्ते को रोका. 

ये भी पढ़ें- Mahakumbh: महाकुंभ क्यों लगता है जानते हैं आप, कब और कहां लगेगा अगला मेला?

फिर कोयला तस्करों ने विरोध को देखते हुए हवाई फायरिंग की और कई बम धमाके कर दहशत फैलाया. जिसमें कई लोगों के घायल होने की सूचना है. वहीं घटना की सूचना के बाद भाटडीह ओपी पुलिस के साथ कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस ने बम और बम के अवशेष भी जब्त कर अपने साथ ले गई है. वहीं बता दें कि नगदा और मुराईडीह क्षेत्र में इन दिनों अवैध कोयला का कारोबार चरम पर है, इस कारोबार में कई सफेदपोश लोग शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- Astro Tips: चांदी धारण करने से मिलेंगे कई लाभ, बस धारण करते समय रखें ये सावधानी

Trending news