Jharkhand Crime: रांची में अपहरण के बाद नाबालिग का गैंगरेप, हालत बिगड़ी तो सड़क पर फेंक कर भागे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2005057

Jharkhand Crime: रांची में अपहरण के बाद नाबालिग का गैंगरेप, हालत बिगड़ी तो सड़क पर फेंक कर भागे

Jharkhand Crime: झारखंड के रांची में अपने ब्वॉय फ्रेंड से मिलकर निकली एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप की वारदात हुई है. आठ युवकों ने मिलकर उसे किडनैप कर लिया और इसके बाद एक मकान में ले जाकर उसका गैंगरेप किया.

Jharkhand Crime: रांची में अपहरण के बाद नाबालिग का गैंगरेप, हालत बिगड़ी तो सड़क पर फेंक कर भागे

रांची: Jharkhand Crime: झारखंड के रांची में अपने ब्वॉय फ्रेंड से मिलकर निकली एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप की वारदात हुई है. आठ युवकों ने मिलकर उसे किडनैप कर लिया और इसके बाद एक मकान में ले जाकर उसका गैंगरेप किया. अत्यधिक रक्तस्राव से लड़की बेहोश हो गई तो उसे सड़क के किनारे फेंक कर आरोपी फरार हो गए. इसके बाद होश में आने पर लड़की किसी तरह अपने दोस्त के घर पहुंची और इसके बाद यह मामला सामने आया.

आरोपियों की गिरफ्तारी में छापेमारी कर रही पुलिस 
पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पीड़िता खूंटी जिले की रहनेवाली है. पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह शनिवार की शाम तुपुदाना स्थित हुलहुंडू में अपने दोस्त से मिलने आई थी. उससे किसी बात पर अनबन होने के बाद वह अकेले सड़क पर निकल आई.

तीन युवकों ने किया पीड़िता का अपहरण
इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और रांची के नामकुम इलाके में एक घर में ले गए. यहां आठ युवकों ने उसका सामूहिक दुष्कर्म (गैंगरेप) किया.

हालत बिगड़ी तो सड़क पर फेंक कर भागे
रातभर हैवानियत करने के बाद जब नाबालिग की स्थिति बिगड़ती देखी तो उसे बाइक से लाकर दसमाइल चौक में सड़क पर फेंक कर फरार हो गए.
बाद में दोस्त उसे लेकर तुपुदाना ओपी पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई.

पीड़िता अस्पताल में भर्ती
पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. छानबीन के दौरान पुलिस को घटनास्थल पर शराब की बोतलें मिली हैं. हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Jharkhand: पाकिस्तान से जुड़े साइबर अपराध मामले में चार गिरफ्तार, पंजाब में हुई थी लाखों की धोखाधड़ी

Trending news