Jharkhand News: लातेहार पुलिस की कामयाबी, 1190 बोतल अवैध शराब के साथ 3 कारोबारी गिरफ्तार
Advertisement

Jharkhand News: लातेहार पुलिस की कामयाबी, 1190 बोतल अवैध शराब के साथ 3 कारोबारी गिरफ्तार

Jharkhand News: झारखंड की लातेहार पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. जहां शराब माफिया एम्बुलेंस में अवैध तरीके से शराब लोडकर बिहार ले जाने के फिराक में थे, लेकिन पुलिस की कार्रवाई से शराब माफियाओं के मंसूबों को नाकामयाब कर दिया है. 

Jharkhand News: लातेहार पुलिस की कामयाबी, 1190 बोतल अवैध शराब के साथ 3 कारोबारी गिरफ्तार

लातेहार: Jharkhand News: झारखंड की लातेहार पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. जहां शराब माफिया एम्बुलेंस में अवैध तरीके से शराब लोडकर बिहार ले जाने के फिराक में थे, लेकिन पुलिस की कार्रवाई से शराब माफियाओं के मंसूबों को नाकामयाब कर दिया है. 

अवैध शराब के साथ 3 कारोबारी गिरफ्तार
पुलिस ने एक एम्बुलेंस को जब्त किया है. वहीं पुलिस ने अवैध शराब के साथ 3 कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. वहीं बताया जा रहा है कि लातेहार एसपी अंजनी अंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब के अवैध कारोबारी झारखंड से रांची शराब की खेप ले जा रहे है. सूचना के बाद पुलिस ने एक टीम गठित कर मनिका थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग अभियान के दौरान एम्बुलेंस तलाशी के दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब बोतल बरामद किया है. 

भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब बरामद
वहीं लातेहार एसपी अंजनी अंजन ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि रांची से अवैध तरीके से शराब माफिया शराब की बड़ी खेप बिहार ले जाने की फिराक में थे. सूचना के बाद पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाकर भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया है. इसके साथ ही साथ इस अवैध शराब के कारोबार में शामिल तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. 

बरामद शराब की कीमत करीब 9 लाख रुपये
वहीं पुलिस ने बरामद शराब की कीमत करीब 9 लाख रुपये बताई है. लातेहार पुलिस ने लगभग 1190 बोतल अवैध शराब की बरामद की है. अब शराब के कारोबारी के द्वारा एम्बुलेंस को लेकर किसी तरह की शक न हो, जिसको लेकर शराब की खेप ले जाने को लेकर एंबुलेंस का इस्तेमाल किया गया था ताकि एम्बुलेंस पर कोई संदेह न हो सके और अवैध शराब की खेप को बिहार पहुंचाया जा सके. 
इनपुट- संजीव कुमार गिरि

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: नीतीश कुमार को कहीं बिहार में जमीन खिसकने का अंदेशा तो नहीं, यूपी और झारखंड से लगा रहे बड़ी उम्मीदें

Trending news