Bihar Crime: कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, नदी से मिला था शव, पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2097808

Bihar Crime: कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, नदी से मिला था शव, पुलिस ने किया खुलासा

Bihar Crime: जमुई में पारिवारिक विवाद में सनकी पुत्र ने अपने पिता की ही चाकू घोंप कर निर्मम हत्या कर दी और शव को नरियाना पुल के नीचे नदी में फेंक दिया. बता दें कि तीन दिन पूर्व शनिवार की अहले सुबह पुलिस ने ऑटो चालक के शव को बरामद किया था.

पिता की हत्या

जमुई:Bihar Crime: जमुई में पारिवारिक विवाद में सनकी पुत्र ने अपने पिता की ही चाकू घोंप कर निर्मम हत्या कर दी और शव को नरियाना पुल के नीचे नदी में फेंक दिया. बता दें कि तीन दिन पूर्व शनिवार की अहले सुबह पुलिस ने ऑटो चालक के शव को बरामद किया था. ऑटो चालक की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के डुब्बा गांव निवासी स्व.जगदीश साह के पुत्र कारू साह के रूप में हुई थी. ये जानकारी मंगलवार की देर शाम कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता के दौरान एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने दी है.

उन्होंने बताया कि मामले में एसडीपीओ सतीश सुमन के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया. जिसमें पुलिस उपाधीक्षक सह पूर्व ख़ैरा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान, पुलिस निरीक्षक शशि भूषण कुमार, प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक विद्या रंजन कुमार, डीआईयू की टीम व अन्य पुलिस जवानों को शामिल किया गया. उसके बाद तकनीकी अनुसंधान द्वारा घटनास्थल का मोबाइल टावर, डंप डाटा सभी संदिग्धों का सीडीआर विश्लेषण द्वारा घटना का सफल उद्भेदन किया गया.

घटना के उद्भेदन में यह बात सामने आई है कि एक सुनियोजित षड्यंत्र के तहत मृतक के पुत्र सुजीत कुमार जो दिल्ली में रहता था. अपने दो दोस्तों मुन्ना कुमार एवं विशाल कुमार के साथ दिल्ली से जमुई आया था, फिर साजिश के तहत अभियुक्त सुजीत कुमार द्वारा जमुई में अपने पिता करू साव को आटो लेकर सोनो घर जाने के बहाने बुलाया था. इसी क्रम में इन तीनों ने मिलकर करू साह की हत्या कर दी. हत्या का कारण पूर्व का पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया है. इसके अलावा हत्या में संलिप्त अभियुक्त सुजीत कुमार के दो साथियों की भी तलाश की जा रही है.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- जानें क्या है एंटी पेपर लीक बिल? जिसके बहाने राजीव प्रताप रूडी ने लालू पर साधा निशाना

Trending news