Bihar News: बेगूसराय में जमीन विवाद को लेकर दबंगों ने पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा, 5 लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1780353

Bihar News: बेगूसराय में जमीन विवाद को लेकर दबंगों ने पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

बिहार के बेगूसराय में जमीनी विवाद में दबंगों ने एक व्यक्ति के पूरे परिवार के लोगों की लाठी डंडे और लोहे की रॉड से बेरहमी से जमकर पिटाई कर दी. जिसमें एक महिला समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

Bihar News: बेगूसराय में जमीन विवाद को लेकर दबंगों ने पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा,  5 लोग गंभीर रूप से घायल

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में जमीनी विवाद में दबंगों ने एक व्यक्ति के पूरे परिवार के लोगों की लाठी डंडे और लोहे की रॉड से बेरहमी से जमकर पिटाई कर दी. जिसमें एक महिला समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. 

वहीं पीड़ित पक्ष ने स्थानीय पुलिस प्रशासन पर भी दबंगों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया है. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के जोकीया गांव की है. पीड़ित व्यक्ति रितेश कुमार ने बताया कि उसने 2 बीघा जमीन कवाला लिया था जो उसके कब्जे में भी है. लेकिन बाद में गांव के ही पंकज सिंह और अन्य सहयोगियों के द्वारा उक्त जमीन की एवज में रितेश कुमार एवं विपिन सिंह से रंगदारी की मांग की जाने लगी.

पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनसे आरोपियों ने कहा कि बिना दो लाख दिए हुए तुम इस जमीन पर नहीं आ सकते. हाल के दिनों में विपिन सिंह और रितेश कुमार के द्वारा उक्त जमीन पर एक डेरा भी बनाया गया है. 

रितेश कुमार ने कहा कि जब वह और उसके परिवार के सदस्य उक्त डेरा पर बैठे हुए थे. उसी वक्त पंकज सिंह अपने लगभग एक सौ सहयोगियों के साथ वहां पहुंच गया और लाठी-डंडे तथा बंदूक के बट से मारपीट करनी शुरू कर दी. जिसमें एक महिला समेत 6 लोग घायल हो गए. जिनमें रितेश कुमार एवं विपिन सिंह को काफी गंभीर चोटें आई हैं. 

फिलहाल पीड़ित पक्ष के द्वारा आरोपियों के विरुद्ध भगवानपुर थाने में लिखित रूप से आवेदन दी गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Bihar Monsoon Session 2023: हंगामे की भेंट चढ़ा बिहार विधानसभा मानसून सत्र, जानिए 5 दिन में कितना काम हुआ?

यह भी पढ़ें- Live Darshan Deoghar Temple: सावन के दूसरे सोमवार के लिए बैधनाथ धाम में बढ़ने लगी कांवड़ियों की भीड़, प्रशासन के दुरुस्त इंतजाम

Trending news