बेगूसराय में शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 5 शराबी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1350064

बेगूसराय में शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 5 शराबी गिरफ्तार

बेगूसराय में शराब तस्करों के खिलाफ उत्पाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. उत्पाद टीम ने शराब पीने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार में पिछले लम्बे वक्त से शराबबंदी कानून लागू है. उसके बाद भी यहां पर शराब पीने और शराब की तस्करी लगातार जारी है. वहीं, हाल ही में जहरीली शराब पीने के कारण लोगों की मौत की खबरें भी सामने आई थी. शराब तस्करों पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन काफी समय से प्रयास में लगा हुआ है. वहीं तस्करों के खिलाफ बेगूसराय के उत्पाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. उत्पाद टीम ने शराब पीने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

5 शराब पीने वाले गिरफ्तार
दरअसल, बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी लगातार शराब पीने के मामले सामने आ रहे हैं.  बेगूसराय उत्पाद विभाग की टीम ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से 5 शराब पीने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है. 

शराब की हो रही खुलेआम तस्करी
वहीं, पुलिस की गिरफ्त में आए इन लोगों का आरोप है कि पुलिस के द्वारा सिर्फ शराब पीने वालों पर कार्रवाई की जाती है. लेकिन शराब बेचने वाले खुलेआम तस्करी कर रहे हैं.  शराब के नशे में युवक चंदन कुमार के द्वारा दावा किया जा रहा है कि मोबाइल के एक कॉल पर जहां मर्जी वहां शराब आ सकती है. इसके अलावा दूसरे युवक मोहम्मद आजाद का कहना है कि जब वह बथौली चौक के नजदीक खड़ा था उसी दौरान उत्पाद विभाग की टीम पहुंच गई और उसे अपनी हिरासत में ले लिया था. जब मोहम्मद आजाद के द्वारा गिरफ्तारी का कारण पूछा गया तो जबरन उस पर शराब पीने का आरोप लगाया गया. 

पुलिस की कार्यशैली पर खडे़ हुए सवाल
गिरफ्तार युवकों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि पुलिस महज शराब पीने वालों पर कार्रवाई करती है. लेकिन तस्करों पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. इस प्रकार के मामले कहीं ना कहीं शराबबंदी की पोल खोल रहे हैं. वहीं, हाल के दिनों में पुलिस एवं उत्पाद विभाग के द्वारा की जा रही कार्रवाई पर भी कई सवालों खड़े हो रहे हैं. 

ये भी पढ़िये: Bhagalpur: वाह कमाल हो गया...! ट्रिपल आइटी के 7 छात्रों को अमेजन ने दिया 45 लाख का पैकेज, खुशी से झूम उठे छात्र

Trending news