प्रेम प्रसंग या कुछ और, भांजे ने मामी की कर दी नृशंस हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1763267

प्रेम प्रसंग या कुछ और, भांजे ने मामी की कर दी नृशंस हत्या

बिहार के कटिहार में रिश्ते को तार-तार करने वाली एक घटना खूनी खेल तक पहुंच गई. अवैध संबंध में भांजे ने मामी की नृशंस हत्या कर दी.

(फाइल फोटो)

कटिहार: बिहार के कटिहार में रिश्ते को तार-तार करने वाली एक घटना खूनी खेल तक पहुंच गई. अवैध संबंध में भांजे ने मामी की नृशंस हत्या कर दी. कटिहार के कदवा थाना क्षेत्र के कदमटोल गांव में  29 जून की सुबह अपनी मां ललिता मुर्मू को तलाशती पुत्री ने जब घर के पिछवाड़े में खून से लथपथ नग्न पड़ी मां के शव को देखा तो चीख पड़ी. बच्ची की चीख से इलाके में  खलबली मच गयी. विधवा ललिता मुर्मू का शव घर के पिछवाड़े पोखर के समीप नग्न पड़ा था. धारदार हथियार से ललिता मुर्मू का गला रेतकर मार डाला गया था. 

परिजन और स्थानीय ग्रामीणों की सूचना से मौके पर कदवा थाना पुलिस पहुंची और इस विभत्स हत्याकांड में एफएसएल और तकनीकी अनुसंधान में लग गई. इसके बाद इस जघन्य हत्याकांड का तार मृतिका ललिता मुर्मू के भांजे से जुड़ा पाया गया. प्रेम संबंध में हत्या की वजह स्पष्ट हो गयी. जहां हत्यारा भांजा, हत्याकांड में शामिल चार अन्य सहयोगी की पहचान पुलिस को कराई गई. भांजा अशोक मुर्मू समेत 5 हत्यारों को कदवा थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से पुलिस की गठित टीम ने गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- विपक्षी एकता की बैठक के कारण NCP में हुआ विद्रोह, बिहार में भी संभव, बोले सुशील मोदी

28 जून की रात मृतका ललिता मुर्मू की बेटी की 1 बजे नींद टूटी तो देखा कि मां घर में नहीं थी. घर के हर कमरे में तलाश करने के बाद छोटे भाई के साथ वह पुनः सो गयी. सुबह घर की सफाई के बाद पिछवाड़े गयी तो मां नग्न हाल में खून से लथपथ पड़ी थी. ललिता मुर्म के मासूम बेटेर ने बताया कि मेरी बहन के रोने की आवाज से जब मैं सुबह जगा तो मेरी मां मरी पड़ी थी.

इस विभत्स हत्याकांड पर एसडीपीओ प्रेमनाथ राम की मानें तो मामला पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे बढ़ पाएगा. अभी इस मामले में अनुसंधान जारी है. हालांकि प्रेम प्रसंग से इस जुड़े हत्याकांड में भांजे समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार पांचों शख्स ने अपने अपराध को स्वीकार किया है.

कदवा थाना क्षेत्र के कदमटोल गांव की विधवा ललिता मुर्मू के पति की स्वभाविक मौत एक माह पूर्व हो गई थी. मौत के एक माह के बाद हत्यारे भांजे की रची साजिश पर ललिता मुर्मू को मौत के घाट उतार दिया गया. 

(REPORT- RAJEEV RANJAN)
 

Trending news