Bihar Liquor Mafia: मधेपुरा पुलिस का बड़ी कार्रवाई, 18 ली देशी शराब बरामद, 41 शराबी भी धरे
Advertisement

Bihar Liquor Mafia: मधेपुरा पुलिस का बड़ी कार्रवाई, 18 ली देशी शराब बरामद, 41 शराबी भी धरे

Madhepura News: पुलिस ने बताया कि जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्रेथ एनेलाइजर मशीन की मदद से 37 लोगों को शराब पीने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. साथ हीं शराब बेचने और पीने के जुर्म में महिला समेत कुल 41 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Madhepura News: नए साल से पहले बिहार में उत्पाद विभाग काफी एक्टिव नजर आ रही है. इसी कड़ी में उत्पाद विभाग ने मधेपुरा में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. यहां नए साल से पहले पुलिस ने विशेष छापेमारी अभियान चला कर शराब बेचने व पीने के जुर्म में 41 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में 4 शराब माफिया और 37 शराब पीने वाले बताए जा रहे हैं. बता दें कि जहां जिले में लगातार शराब मामले को लेकर छापेमारी जारी है. वहीं विभाग ने इस छापेमारी अभियान के तहत नशे के कारोबारियों का बड़ा खुलासा किया है. 

इस मामले में मधेपुरा मद्यनिषेध अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि नए साल के आगमन को लेकर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र अंतर्गत नोडल अभियान के तहत विभिन्न चौक चौराहे पर नशे के कारोबारियों पर नकेल कसने के हेतु लगातार विशेष छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इसी बीच बिहारीगंज थाना क्षेत्र के हथिऔंधा रेलवे ढाला के समीप छापेमारी के दौरान एक एक बाइक जिसका नंबर- BR 10H 8456 की डिग्गी से 10 लीटर देशी शराब बरामद की है. पुलिस ने बाइक के साथ धमेन्‍द्र कुमार और विलास ऋषिदेव को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा बाइक मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया. 

ये भी पढ़ें- अपहरण, फिरौती और अब हत्या, बिहार पुलिस की घोर लापरवाही से एक युवक ने गंवाई जान!

वहीं शंकरपुर थाना क्षेत्र के निशिहरपुर वार्ड संख्या 03 में छापामारी कर 4 लीटर अवैध चुलाई शराब के साथ संजय सरदार को गिरफ्तार किया गया. पुरैनी थाना क्षेत्र के करामा वार्ड संख्या 05 में छापामारी कर 4 लीटर अवैध चुलाई शराब बरामद कर अंजनी देवी को गिरफ्तार कर अभियोग दर्ज किया गया. पुलिस ने बताया कि जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न चौक चौराहे पर ब्रेथ एनेलाइजर मशीन की मदद से 37 लोगों को शराब पीने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. साथ हीं शराब बेचने और पीने के जुर्म में महिला समेत कुल 41 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. 

Trending news