Bihar Crime: पॉकेट खर्च ना देने पर चाचा की हत्या की, आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1709179

Bihar Crime: पॉकेट खर्च ना देने पर चाचा की हत्या की, आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के एसकेएमसीएच भेज दिया.

मुजफ्फरपुर मर्डर

Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर में भतीजे ने अपने ही चाचा की ईंट से कूचल कर हत्या कर दी. मृतक एक दिन पहले ही दिल्ली से गांव पहुंचा था. घटना औराई थाना क्षेत्र के बसुआ गांव की है. मृतक की शिनाख्त औराई थाना क्षेत्र के बसुआ गांव निवासी चंदेश्वर ठाकुर के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक, 65 वर्षीय बुजुर्ग चंदेश्वर ठाकुर की देर शाम अपने गांव लौटे थे. 

 

उस दौरान गांव के सभी लोगों से मुलाकात भी किए और बगल से भोज खाकर सोने जा रहे थे. तभी उनका भतीजा मनोहर आया. मनोहर ने उनसे पॉकेट खर्च मांगा लेकिन चंदेश्वर ने पैसा देने से इनकार कर दिए. जिससे दोनों के बीच बहस होने लगी. पैसा नहीं मिलने पर गुस्साए भतीजे मनोहर ने अपने चाचा पर ईंट से वार कर दिया और ईंट से पीट-पीट कर हत्या कर दी. जब अहले सुबह शव देख कर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

ये भी पढ़ें- चाकू से जख्मी होने का बदला गोली मारकर लिया, शादी समारोह में युवक की मौत पर मचा कोहराम

उसके बाद ग्रामीणों ने भाग रहे आरोपी मनोहर कुमार को खदेड़ कर पकड़ लिया. ग्रामीणों के द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची. ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के एसकेएमसीएच भेज दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

ये भी देखे

Trending news