Mukesh Sahani Father Murder: 3 ग्लास, संदूक से गायब कागजात और लापता नौकर, क्राइम सीन से उठ रहे कई सवाल, पुलिस तलाश रही जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2338962

Mukesh Sahani Father Murder: 3 ग्लास, संदूक से गायब कागजात और लापता नौकर, क्राइम सीन से उठ रहे कई सवाल, पुलिस तलाश रही जवाब

Mukesh Sahani Father Murder: दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि इस नृशंस घटना को जिस तरह से अंजाम दिया गया है, वो निंदनीय है. जल्द ही इस मामले की गुत्थी सुलझा ली जाएगी और इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा. हर पहलू से मामले की जांच जारी है. 

जीतन सहनी हत्याकांड

Mukesh Sahani Father Murder: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की निर्मम तरीके से हत्या कर दिया गया है. अब जांच के दौरान पुलिस को मौके से बरामद तीन गिलास, संदूक से गायब कागजात और नौकर के लापता होने से कई सवाल उठ रहे हैं. जिस पर गहन जांच पड़ताल जरूरी है. क्या हिरासत में लिए गए लोगों का संबंध इन मिले ग्लासों से है या फिर कोई और? लेकिन जो बातें सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि मृतक जीतन सहनी का पैसे लेनदेन का भी कारोबार था. क्या इन संदूक में इससे संबंधित कोई कागजात थे, जिसकी वजह से उनकी हत्या कर गायब कर दी गई है. हालांकि, जिस तरीके से 17 बार धारदार हथियार से वार कर जीतन सहनी की निर्मम हत्या हुई है. उससे ऐसा लगता है कि उन्हें नशे के आगोश में लाकर और नशे की हालत में ही कोई शख्स इस घटना को अंजाम दिया होगा.

वहीं, मुकेश सहनी के पिता की हत्या के मामले में दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि इस नृशंस घटना को जिस तरह से अंजाम दिया गया है, वो निंदनीय है. जल्द ही इस मामले की गुत्थी सुलझा ली जाएगी और इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा. हर पहलू से मामले की जांच जारी है. एसएसपी ने अपने बयान में कहा कि हमें आज सुबह सूचना मिली कि मुकेश सहनी के पिता की हत्या कर दी गई है. इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मिलकर हम घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया.

एसएसपी ने कहा कि पीछे के गेट से आकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. आगे से गेट बंद था. हम हर पहलू से पूरे मामले की जांच में जुटे हुए हैं. अभी इस पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी. इसके अलावा घर के बाहर एक बक्सा मिला है. हो सकता है कि चोरी या पुरानी रंजिश की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया हो. वहीं, अभी तक इस वारदात के संबंध में घटनास्थल से कोई भी सामान हटाने से परहेज करने को कहा गया है. हम एफएसएल की टीम के आने का इंतजार कर रहे हैं, जैसे ही टीम आएगी, पूरी वस्तुस्थिति को हम समझने का प्रयास करेंगे.

Trending news