Bihar Crime: विवाहिता की हत्या कर ससुराल वालों ने किया शव गायब, आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव
Advertisement

Bihar Crime: विवाहिता की हत्या कर ससुराल वालों ने किया शव गायब, आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव

Bihar Crime: मधुबनी में विवाहिता की हत्या कर ससुराल वालों ने शव को गायब कर दिया. जिसके बाद शव नहीं मिलने पर आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया पथराव कर दिया. इस पत्थरबाजी में आठ पुलिसकर्मी सहित दर्जन भर लोग घायल हो गए. पूरा मामला जिले के आरएस ओपी थाना के बेहट गांव की है.

मधुबनी:Bihar Crime: मधुबनी में विवाहिता की हत्या कर ससुराल वालों ने शव को गायब कर दिया. जिसके बाद शव नहीं मिलने पर आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया पथराव कर दिया. इस पत्थरबाजी में आठ पुलिसकर्मी सहित दर्जन भर लोग घायल हो गए. पूरा मामला जिले के आरएस ओपी थाना के बेहट गांव की है. परिजनों की माने तो आरएस ओपी थाना क्षेत्र के बेहट गांव के अनिल मुखिया की पत्नी लक्ष्मी देवी को ससुराल वालों ने हत्या कर शव को जला दिया. मृतक महिला गांव की ही थी. दोनों ने 5 वर्ष पूर्व लव मैरिज की थी. महिला को 2 बच्चे भी हैं.

किसी ने मृतक महिला के परिजनों को सूचना दी कि उनके बेटी को ससुराल वालों ने मार दिया. सूचना मिलते ही जब परिजन लड़की के ससुराल पहुंचे तो वहां पर ब्लड का निशान दिखाई दिया और महिला घर में नहीं दिखी. मृतक के परिजनों ने कहा कि महिला को जला दिया गया है. जब उसे संस्कार स्थल दिखाने को कहा गया उन्होंने नहीं दिखाया और सभी घर छोड़कर फरार हो गए इधर मौत की सूचना मिलते ही मृतक महिला के परिजनों के द्वारा पुलिस को सूचना दिया गया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन शव नहीं मिला. देखते ही देखते लोगों की भीड़ आक्रोशित होकर सड़क पर उतर गया और रोड को जाम कर दिया. पुलिस भी भारी संख्या में पहुंच गई.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने पीटना शुरू कर दिया तो जान बचाने के लोगों ने पथराव किया. वहीं डीएसपी आशीष आनन्द ने कहा कि मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस पर पथराव किया गया. जिसमें 8 से 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए. वहीं एक महिला सहित चार लोग घायल हुए हैं. भीड़ आक्रोशित होते देख डीएसपी आशीष आनंद ने मोर्चा संभाला तब जाकर हालात पर काबू पाया गया. पथराव में पुलिस को 500 मीटर पीछे तक आक्रोशित भीड़ ने खदेड़ दिया लेकिन फिर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हालात को कंट्रोल करने में सफलता पाई.

 इनपुट- बिंदु ठाकुर

ये भी पढ़ें- Sawan 2023: एक भक्त ऐसा भी! 501 सुई लगाकर बाबा बैद्यनाथ के दरबार चला भक्त, भक्ति देख दर कोई हैरान

Trending news