Muharram 2024: पटना में मुहर्रम जुलूस के दौरान बवाल, दुकान में लूटपाट की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2339745

Muharram 2024: पटना में मुहर्रम जुलूस के दौरान बवाल, दुकान में लूटपाट की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

Muharram 2024: राजधानी पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार पिलर नंबर 52 के सामने मदरसा गली में जुलूस के दौरान बवाल होने की घटना की जानकारी सामने आई. वहीं धनबाद जिले के झरिया थाना क्षेत्र के धनबाद सिंदरी रोड ऊपर कुल्ही में आज सुबह मोहर्रम जुलूस में करतब दिखाने को लेकर विवाद हो गया.  

मुहर्रम जुलूस के दौरान बवाल

पटनाः Muharram 2024: राजधानी पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार पिलर नंबर 52 के सामने मदरसा गली में जुलूस के दौरान बवाल होने की घटना की जानकारी सामने आई. सचिवालय डीएसपी 2 साकेत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहर्रम जुलूस के पहले लाठी बढ़ने के दौरान मदरसा गली में स्थित एक जनरल स्टोर दुकान में रखा फ्रिज किसी से टूटने की घटना घटी थी. 

इस घटना के बारे में साकेत कुमार ने आगे बताया कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है और ना ही लूटपाट की घटना हुई है. लोगों से मेरी अपील है कि मोहर्रम को शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं. वहीं मोहर्रम जुलूस के लाइसेंस धारी वार्ड पार्षद पति चांद खान ने बताया कि इस तरह की कोई घटना नहीं घटी है. जुलूस में कुछ शरारती तत्व के लड़को ने इस घटना को अंजाम दिया है. 

वहीं दुकानदार आशुतोष कुमार गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि लाठी बढ़ने के दौरान जो हुआ है. दुकान के बाहर रखी फ्रिज के शीशे टूटे हैं. किसी को कोई चोट और ना ही मेरे दुकान में कोई लूटपाट हुई है. वहीं पुलिस का कहना है कि हर एक बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मोहर्रम जुलूस के दौरान दो अखाड़ा दल आपस में ही भिड़े 
वहीं धनबाद जिले के झरिया थाना क्षेत्र के धनबाद सिंदरी रोड ऊपर कुल्ही में आज सुबह मोहर्रम जुलूस में करतब दिखाने को लेकर विवाद हो गया और विवाद मारपीट और पत्थरबाजी में तब्दील हो गई. घटना की सूचना पर झरिया थाना की पुलिस सहित आसपास के कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. 

वहीं दोनों तरफ से हुई पत्थरबाजी की घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. किसी के सिर में तो किसी के हाथ-पैर में चोट आई. सभी को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. घटना की सूचना पर एसडीपीओ सिंदरी भूपेंद्र कुमार रावत मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया. वहीं घटना को लेकर लोग शांति समिति को जिम्मेदार बता रहे है. 

वहीं एसडीपीओ भूपेंद्र कुमार रावत ने बताया कि आज पांच बजे सुबह दो अखाड़ा के लोग करतब दिखाने को लेकर विवाद हुआ और विवाद हाथापाई फिर दोनों और से पत्थरबाजी शुरू हो गई. घटना को लेकर पुलिस अपराधियों को चिन्हित कर रही है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.
इनपुट- प्रकाश कुमार सिन्हा/नितेश कुमार मिश्रा 

यह भी पढ़ें- Triple Murder In Chhapra: छपरा में प्रेम प्रसंग में ट्रिपल मर्डर! तेज धारदार हथियार से पिता और 2 बेटियों को उतारा मौत के घाट

Trending news