हाजीपुर कोर्ट जा रहे मुंशी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2064610

हाजीपुर कोर्ट जा रहे मुंशी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Police: वैशाली जिले में हाजीपुर कोर्ट के एक मुंशी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. बिहार में एक हफ्ते के अंदर इस तरह की दूसरी वारदात है.

मुंशी की गोली मारकर हत्या

हाजीपुर:Bihar Crime: बिहार के वैशाली के सराय थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बुधवार को वकील के मुंशी (ताइद) की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वकील के मुंशी और महुआ के पहाड़पुर निवासी रंजन कुमार अपने एक अन्य मुंशी मित्र के साथ बाइक से कोर्ट जा रहे थे, तभी हाजीपुर- मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर तेलिया सराय पेट्रोल पंप के पास अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.आनन-फानन में घायल अवस्था में इन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

बताया जाता है कि बाइक सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. अनुमंडल पुलिस अधिकारी (सदर) ओम प्रकाश ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की. सीसीटीवी के फुटेज में अपराधियों की तस्वीर कैद हुई है. उसके आधार पर अपराधी की पहचान की कोशिश की जा रही है. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

रंजन कुमार के शव को जैसे ही हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया वैसे ही बड़ी संख्या में कोर्ट के वकील और मुंशी इसकी सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंच गए. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में लगी हुई है. घटना सुबह 11 बजे की बताई जा रही है. मुंशी को गोली मारने के बाद अपराध हाजीपुर की ओर फरार हो गए. बता दें कि ये मौका नहीं किसी मुंशी को गोली मारी गई है. इससे पहले गोपालगंज में भी 11 जनवरी को ऐसी ही वारदात हुई थी. रोजाना की तरह सिविल कोर्ट में काम के लिए निकले मुंशी सुजीत कुमार को शहर के बीच में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- बिहार में गायब नाबालिग को पहले तलाशेगी पुलिस, हाईकोर्ट की डांट के बाद तय हुई प्राथमिकता

Trending news