Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने फिर BJP विधायक के पेट्रोल पम्प को बनाया निशाना, लाखों की लूट को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2367320

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने फिर BJP विधायक के पेट्रोल पम्प को बनाया निशाना, लाखों की लूट को दिया अंजाम

Muzaffarpur News:  घटना पानापुर थाना क्षेत्र के पखनहा स्थित एनएच 28 की है. पंपकर्मियों ने घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur BJP MLA's Petrol Pump: मुजफ्फरपुर जिला में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया, जहां तीन अपराधियो ने हथियार के बल पर बीजेपी विधायक राजू सिंह के पेट्रोल पंप से  लाखों रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है. यहां बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर BJP विधायक के पेट्रोल पंप से लाखो रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर के पानापुर ओपी थाना क्षेत्र के पखनाहा का है. जहां शनिवार की देर शाम बाइक सवार तीन अपराधियो ने साहेबगंज के बीजेपी विधायक राजू सिंह के पैट्रोल पंप पर तकरीबन 2 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है. 

बताया जा रहा है कि बाइक से तीन अपराधी पेट्रोल पंप पर पहुंचने के बाद 99 रुपए का तेल भरवाते हैं. उसके बाद नोजल मैन से कैश के बारे में पूछताछ करते हैं. इसके बाद एक अपराधी कैश काउंटर की तरफ आता है और मैनेजर बिट्टू सिंह से कैश के संबंध में पूछताछ करने लगता है. जब वह कैश नहीं होने की बात से इनकार करता है, तो उस पर पिस्तौल तान देता है. हथियार की बल पर केबिन के अंदर रखी अलमारी में 1 लाख 80 हजार रुपये लूट लेता है. इसके बाद नोजल मैन से करीब 25 हजार छीन लेता है. इस वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- नालंदा में गोलीबारी से महिला घायल, पटना में अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी मची

सूचना मिलने के बाद मौके पर डीसीपी ईस्ट सहरिया अख्तर दलबल के साथ मौके पर पहुंचते हैं और फोरलेन लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट जाते हैं. लेकिन अपराधियों द्वारा बीजेपी विधायक के पंप से लूट की वारदात के बाद अब पुलिस की कार्यशैली को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं की एनडीए के सरकार में एनडीए के विधायक का भी कारोबार सुरक्षित नहीं हैं, तो आम लोगों का क्या होगा. बता दें कि कल इसी रूट के कांटी थाना क्षेत्र में भी अपराधियों ने एक पंप कर्मी को गोली मार कर हत्या कर दी थी. अभी एक मामला शांत ही नहीं हुआ था कि महज 5 से 7 किलोमीटर की दूरी पर अपराधियों ने आज भाजपा विधायक के पंप लूट की घटना को अंजाम दिया.

इनपुट - मणितोष कुमार

Trending news