Crime News: मुजफ्फरपुर में युवती का शव मिलने से सनसनी, परिजनों को रेप के बाद हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2017086

Crime News: मुजफ्फरपुर में युवती का शव मिलने से सनसनी, परिजनों को रेप के बाद हत्या की आशंका

Muzaffarpur Crime News: मृतका के परिजनों का कहना है कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर फेक आईडी के जरिए शबाना का अश्लील वीडियो फैलाया जा रहा था. इसको लेकर करजा थाना में आवेदन भी दिया गया था. लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक आम के बाग में लड़की का शव मिलने से सनसनी फैल गई. ये घटना कांटी थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव की है. आम के बगीचे में एक युवती की डेड बॉडी मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिय भेजा. मृतक युवती की पहचान रूपवारा की रहने वाली शबाना खातून के रूप में हुई है. मृतका के परिजनों ने रेप करके हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

परिजनों का कहना है कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर फेक आईडी के जरिए शबाना का अश्लील वीडियो फैलाया जा रहा था. इसको लेकर करजा थाना में आवेदन भी दिया गया था. लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की. परिजनों ने बताया कि कल यानी रविवार (17 दिसंबर) की शाम को किसी ने फोन करके शबान को बुलाया था. उसके बाद वह गायब थी और आज उसकी डेड बॉडी आम के बगीचे में मिली है.

ये भी पढ़ें- बिहार में अपराधी बेलगाम! दूध लेकर घर लौट रहे किसान को मारी गोली, हालात गंभीर

वहीं इस मामले में कांटी थानेदार अरविंद प्रसाद ने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल डेडबॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह का पता चल सकेगा. उधर अहियापुर थाना क्षेत्र इलाके में एक युवक की डेडबॉडी मिली है. मृतक की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर ढाब निवासी 34 वर्षीय धर्मेंद्र सहनी के रूप में हुई है. युवक की चाकू से गोदकर हत्या की गई है. पुलिस ने मौके पर से हत्या में प्रयुक्त एक चाकू भी बरामद किया है.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news