Muzaffarpur News: देर रात प्रेमिका से मिलने तो गया, लेकिन घर वापस नहीं लौटा पाया, जानें क्या हुआ...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2429557

Muzaffarpur News: देर रात प्रेमिका से मिलने तो गया, लेकिन घर वापस नहीं लौटा पाया, जानें क्या हुआ...

Muzaffarpur News: बिहार में प्रेम प्रसंग की वजह से एक और हत्या का मामला सामने आया है. जहां बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेमिका से देर रात मिलने गए युवक को प्रेमिका के घरवालों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी है. 

देर रात प्रेमिका से मिलने तो गया, लेकिन घर वापस नहीं लौटा पाया, जानें क्या हुआ...

Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है. ये घटना तब हुई जब युवक देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था. जब वो वहां पहुंचा तो प्रेमिका के परिजनों ने उसका चाकू से गोदकर हत्या कर दिया. 

युवक की चाकू गोदकर हत्या
ये पूरा मामला मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र की है. जहां देर रात एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना साहेबगंज थाना क्षेत्र के साहेबगंज बाजार वार्ड 8 की है, जहां देर रात राजेश साह के बेटे बिट्टू कुमार की हत्या कर दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: तेजस्वी यादव का ऐलान, सरकार बनी तो मिथिलांचल के विकास के लिए बनेगी MDA

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में युवक बिट्टू कुमार की हत्या की गई है. मिली जानकारी के अनुसार बिट्टू देर रात प्रेमिका के घर पर गया था, जिसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी है. परिजनों ने बताया कि अक्सर वो लोग धमकी दिया करते थे, फिर रात में बिट्टू को बुलाकर उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: गया में दर्दनाक हादसा, कुएं की सफाई के दौरान दम घुटने से 3 युवकों की मौत

एक आरोपी हिरासत में
वहीं, घटना के बाद साहेबगंज की पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. मौके पर खुद सरैया SDPO कुमार चंदन भी वहां पहुंचे. उन्होंने बताया कि प्रेम प्रसंग में हत्या की बात सामने आ रही है. फिलहाल एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है. वहीं, अन्य की तलाश जारी हैं. शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया गया है.

इनपुट - मनितोष कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news