Muzaffarpur News: आपसी रंजिश में डीलरों ने आपूर्ति ऑफिसर पर अवैध पैसों की वसूली का लगाया आरोप, ऑडियो एडिट कर किया वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2428147

Muzaffarpur News: आपसी रंजिश में डीलरों ने आपूर्ति ऑफिसर पर अवैध पैसों की वसूली का लगाया आरोप, ऑडियो एडिट कर किया वायरल

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में मार्केटिंग ऑफिसर के नाम पर फर्जी तरीके से पैसा मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले दो डीलर पर प्राथमिकी यानी एफआईआर दर्ज करने के लिए थाने में आवेदन दी गई है. ऑडियो को एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले डिलरों के खिलाफ प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी ने थाने में एफआईआर दर्ज कराया है. 

 

आपसी रंजिश में डीलरों ने आपूर्ति ऑफिसर पर अवैध पैसों की वसूली का लगाया आरोप, ऑडियो एडिट कर किया वायरल

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऑडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सकरा के प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि सकरा के प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी बिचौलियों के माध्यम से डीलरों से पैसे की अवैध वसूली करते हैं.

मामला वरीय पदाधिकारी के संज्ञान में आने के बाद एसडीओ पूर्वी अमित कुमार सकरा प्रखंड कार्यालय पहुंच कर पूरे मामले की जांच की है. तो दुसरे ओर प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी ने थाने में दो राशन डीलर पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. 

ये भी पढ़ें: Indian Railway: तत्काल और प्रीमियम तत्काल टिकट में क्या है अंतर, किससे मिल सकती है ट्रेन की कंफर्म टिकट?

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा प्रखंड के रघुनाथपुर दोनमा पंचायत का है. जहां के दो डीलर शबनम कुमारी और अजय सिंह पर ऑडियो वायरल करने का आरोप लगा है. इस संबंध में सकरा के प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी सविता कुमारी ने बताया कि सकरा प्रखंड के रघुनाथपुर दोनमा पंचायत के दो डीलर हैं. शबनम कुमारी और अजय सिंह जिनका व्यापार को लेकर हमेशा आपसी रंजिश बनी रहती है.

वहीं, दोनों का किसी मामले को लेकर फोन पर अजय सिंह के द्वारा अपना बकाया राशि शवनम कुमारी से मांगी जा रही थी. उसी का ऑडियो को गलत तरीके से एडिट करके मेरे नाम को बदनाम किया गया है. वहीं, कई मामले को लेकर पहले भी शबनम कुमारी को मेरे द्वारा चेतावनी दी गई थी. जिसके बाद से ही वह मुझे बदनाम करने की साजिश रच रही थी.

ये भी पढ़ें: सावधान! बिहार के इन 27 जिलों में बिगड़ने वाला है मौसम, ठनका का अलर्ट जारी

इसको लेकर दोनों एडिटेड ऑडियो को वायरल कर बदनाम करने की साजिश रची गई है. जिसको ले कर दोनों राशन डिलरो के खिलाफ सकरा थाना में प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर आवेदन दिया गया है. दुसरे ओर मामले को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी अमित कुमार ने भी पूरे मामले की जांच की है. जिसमें दोनों डीलर के बीच आपसी रंजिश की बात सामने आई है.

इनपुट - मणितोष कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी। बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news