Gopalganj: रेलवे स्टेशन पर बच्चे को छोड़कर किडनैपर फरार, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2389247

Gopalganj: रेलवे स्टेशन पर बच्चे को छोड़कर किडनैपर फरार, जानिए क्या है पूरा मामला

Gopalganj Crime News: गोपालगंज में 16 अगस्त, 2024 को बाइक सवार दो लोगों ने एक बच्चे का अपहरण कर लिया था. इसके बाद से ही पुलिस लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही थी. पुलिस ने किडनैपर्स का सीसीटीवी फुटेज जारी कर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था. पुलिस ने कहा कि दबाव में आकर उन्होंने बच्चे को छोड़ दिया.

गोपालगंज से अपहृत बच्चे को स्टेशन छोड़ भागे अपहरणकर्ता

Gopalganj: गोपालगंज पुलिस ने अपहृत एक साल के मासूम बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. पुलिस ने बरामद बच्चे को उसके परिजनों को सौंप दिया है. बीते शुक्रवार को मीरगंज थाना के मटिहानी नैन (बरईपट्टी) के बबलू सिंह के बेटे ऋषभ कुमार को बाइक सवार दो अपराधियो ने अपहरण कर लिया था. इस घटना के बाद एसपी स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर हथुआ एसडीपीयो के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया था. पुलिस के द्वारा अपहरणकर्ताओ का सीसीटीवी फुटेज जारी कर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था.

पुलिस के दबाव में अपराधियों ने मासूम बच्चे ऋषभ को छोड़ा

हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता ने बताया की पुलिस के दबाव में अपराधियों ने मासूम बच्चे ऋषभ को देर रात थावे स्टेशन पर अकेले छोड़कर फरार हो गए थे. जिसे सकुशल बरामद कर बच्चे के परिजनों को सौंप दिया गया है.

​यह भी पढ़ें:Bihar Politics: पशुपति पारस को बड़ा झटका, सुनील पांडेय बीजेपी में होंगे शामिल

सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की तलाश जारी

एसडीपीओ ने बताया की सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधियों कि पहचान कर ली गयी है. अपराधियों के गिरफ्तारी को लेकर छापामारी की जा रही है. जल्द ही अपरधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, हो सकता है कि बाइक सवार अपहरणकर्ता बच्चा चोर गिरोह से जुड़े हुए है. बहरहाल, बच्चे की बरामदगी को लेकर परिजनों में खुशी का माहौल है. परिजनों ने पुलिस धन्यवाद किया है.

रिपोर्ट: मदेश तिवारी

यह भी पढ़ें: 'सिंगला कंपनी को फांसी पर लटका दीजिए', पप्पू यादव ने पुल गिरने पर खोल दिया मोर्चा

​​यह भी पढ़ें:बेटे को लगा मां करती हैं ओझा गुणी का काम, इसलिए उतार दिया मौत के घाट,पुलिस का खुलासा

Trending news