प्रवचन के शोर का फायदा उठा, दामाद ने अपनी सास और पत्नी की कर दी हत्या, हुआ फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1379414

प्रवचन के शोर का फायदा उठा, दामाद ने अपनी सास और पत्नी की कर दी हत्या, हुआ फरार

नवादा में दामाद ने अपनी सास और पत्नी की हत्या कर दी और वह मौके से फरार हो गया है. घटना हिसुआ थाना के प्रोफेसर कॉलोनी की है. घटना सोमवार  3 अक्टूबर की रात को घटित हुई है.

(फाइल फोटो)

नवादा : बिहार के नवादा से एक ऐसी घटना की सूचना मिल रही है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. आपको बता दें कि नवादा में एक दामाद ने ससुराल पहुंचकर अपनी पत्नी और सास की हत्या कर दी और वह मौके से फरार हो गया. घटना जब घटित हो रही थी इसकी भनक लोगों को इसलिए नहीं लगी क्योंकि वहां पास ही प्रवचन हो रहा था जिसके शोर में चीखें दब गई.

पत्नी और सास को मौके का फायदा उठा उतार दिया मौत के घाट
बता दें कि नवादा में दामाद ने अपनी सास और पत्नी की हत्या कर दी और वह मौके से फरार हो गया है. घटना हिसुआ थाना के प्रोफेसर कॉलोनी की है. घटना सोमवार  3 अक्टूबर की रात को घटित हुई है. इस घटना में मृतकों की पहचान गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र के सुधीर सिंह की पत्नी संगीता देवी व पुत्री मौसम कुमारी के रुप में हुई है. 

आरोपी ने घटना को अंजाम तब दिया जब मुहल्ले में चल रहा था प्रवचन
पुलिस ने सूचना पर घटनास्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया है. आरोपित दामाद नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी विनोद सिंह का पुत्र शुभम कुमार है. स्थानीय लोगों के अनुसार दामाद ने घटना को अंजाम तब दिया जब मुहल्ले के लोग देवी मंदिर में चल रहे प्रवचन को सुन रहे थे. 

पत्नी और सास के सिर को ईंट से कुचल दिया
परिजनों के अनुसार पति-पत्नी के बीच हमेशा झड़प होती रहती थी. सोमवार कि रात भी पति-पत्नी में नोंकझोंक हुई थी. जिस पर पति शुभम ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस दौरान शुभम ईंट से पत्नी पर वार किया. बेटी की पिटाई होता देख मां बीच बचाव करने पहुंची. इसके बाद शुभम ने सास पर भी उसी ईंट से वार करना शुरू किया और उसकी हत्या कर दी. घटना में दोनों मां बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घर के अन्य लोग जब लौटे तो खून चारों तरफ बिखरा पड़ा था. 

घटना को अंजाम देने के बाद युवक शुभम मौके से फरार हो गया. मृतक के ससुर ने बताया कि उनका दामाद हर छोटी बात पर मारने की धमकी देता रहता था. पूर्व में भी वह उनके परिवार को बुरी तरह पीट चुका है और आज उसने दोनों को मार ही डाला. फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी है. 
(Report-Yeswent Sinha)

ये भी पढ़ें- MMS लीक होने के बाद अक्षरा सिंह के करियर में आया बदलाव, अब ऐसे परेशान हो रही Akshara

Trending news