Ranchi: नायक ट्रैवल के संचालक तालेश्वर साव को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2052199

Ranchi: नायक ट्रैवल के संचालक तालेश्वर साव को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

Ranchi News: घटना के संबंध में तालेश्वर साव के भाई ने बताया कि कुछ दिन पहले ही हजारीबाग में बस संचालन को लेकर खटपट हुई थी. वही इस बात को लेकर हजारीबाग सदर थाना में मामला भी दर्ज किया गया था. विवाद के कारण बस संचालको ने मिलकर को गोली मार दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ranchi Crime News: झारखंड की राजधानी रांची में एक बार फिर से गोलीबारी की घटना सामने आई है. बदमाशों ने नायक ट्रैवल के संचालक तालेश्वर साव को गोली मारकर घायल कर दिया. जानकारी के मुताबिक, बरकट्ठा से रांची जाने वाली नायक ट्रैवल के संचालक तालेश्वर साव को गोली मार दी गई है. जिससे वह गंभीर रूप से घायल है. प्रारंभिक इलाज के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग लाया गया. हजारीबाग आरोग्य अस्पताल से रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है.

घटना बगोदर एनएच-2 की है. घटना के संबंध में तालेश्वर साव के भाई ने बताया कि कुछ दिन पहले ही हजारीबाग में बस संचालन को लेकर खटपट हुई थी. वही इस बात को लेकर हजारीबाग सदर थाना में मामला भी दर्ज किया गया था. विवाद के कारण बस संचालको ने मिलकर को गोली मार दी. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि वे अपने घर मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे. इस दौरान गोरहर थाना क्षेत्र अंतर्गत दलदली गांव के पास मोटरसाइकिल से आ रहे छह लोगों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें- झारखंड का वांछित अपराधी राजगीर से गिरफ्तार, 30 से अधिक मामलों में दर्ज है रिपोर्ट

अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए. यह भी बताया जा रहा है कि लगभग 10 दिन पूर्व जिला परिषद मोड़ के पास बस संचालक को लेकर कुछ बस संचालकों के साथ इनका तनबन हुआ था. उन्हीं लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. घायल अवस्था में उन्होंने कुछ बस संचालकों का नाम भी लिया है. उन्होंने यह भी बताया कि लगभग 10 गोलियां उनके ऊपर चलाई गई, जिसमें से तीन गोली उन्हें लगी है.

ये भी पढ़ें- हैवानों ने 2 नाबालिग लड़की को उठाया, एक किसी तरह भागी, एक के साथ किया बलात्कार

घायल ने मुन्ना गोप, विकास, सुनील कुमार राणा, कासिम अंसारी और सूरज यादव का नाम घटना के पीछे बताया है. वह इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अपराधियों की घर पकड़ के लिए ऑपरेशन चल रही है. वही 24 घंटे में यह दूसरी घटना है जहां किसी व्यक्ति पर गोली चली है.

Trending news