Bihar: छपरा में BJP नेता की गोली मारकर की हत्या से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

Bihar: छपरा में BJP नेता की गोली मारकर की हत्या से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

स्थानीय लोगों का कहना है कि मनोज कुमार ठाकुर इलाके में शांत स्वभाव के लिए जाने जाते थे और किसी से कोई विवाद नहीं था.

छपरा में बीजेपी नेता की हत्या

Bihar Crime News: बिहार की महागठबंधन सरकार में अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद नजर आ रहे हैं. सुशासन बाबू के राज में अब वीआईपी लोग भी सुरक्षित नजर नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला बिहार के छपरा जिले से है. जहां बेखौफ अपराधियों ने बीजेपी नेता के घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. ये घटना सहाजितपुर थाना क्षेत्र के सिसई गांव की है. मृतक की पहचान बीजेपी कार्य समिति के उपाध्यक्ष मनोज ठाकुर के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार, गर्मी और उमस से परेशान मनोज कुमार ठाकुर अपने घर के बाहर बरामदे में सो रहे थे.

 

देररात तकरीबन 2 बजे गोली चलने की आवाज पर परिवार के लोग बाहर निकले तो मनोज कुमार को खून से लथपथ देखा. जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने उनके सिर में चार गोलियां मारी थीं, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई थी. गोली मारकर अपराधी भी फरार हो गए. घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. हालांकि, जमीनी विवाद की आशंका जताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Patna City Crime: ज्वैलर पर दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

स्थानीय लोगों का कहना है कि मनोज कुमार ठाकुर इलाके में शांत स्वभाव के लिए जाने जाते थे और किसी से कोई विवाद नहीं था. इस हत्या को राजनीतिक द्वेष से भी जोड़कर देखा जा रहा है. इस तरह से बीजेपी नेता की हत्या से इलाके में जहां काफी दहशत है. वही स्थानीय लोगों में प्रशासन के खिलाफ काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- कोडरमा में फल व्यवसायी बबलू मोदी के हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पत्नी को भेजा जेल

छपरा सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि सिसई गांव में मनोज कुमार ठाकुर नामक व्यक्ति की हत्या किए जाने की खबर मिली है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. व्यक्ति के सिर में गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. मृतक के परिजनों की ओर से फिलहाल न आवेदन दिया गया है और न ही बयान दर्ज कराया गया. 

Trending news