Bihar News: छपरा में महावीरी अखाड़ा मेले में धड़ाम से गिरा छज्जा, दो दर्जन से अधिक लोग घायल, मची अफरा तफरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2414343

Bihar News: छपरा में महावीरी अखाड़ा मेले में धड़ाम से गिरा छज्जा, दो दर्जन से अधिक लोग घायल, मची अफरा तफरी

Chhapra Mahaviri Akhara Fair: छपरा में मेले के दौरान अचानक बड़ा हादसा हो गया है. मेले में छज्जे पर अनियंत्रित भीड़ चढ़ी हुई थी. जिसके वजह से छज्जा अचानक गिर गया. इसके चलते कई दर्जन लोग छज्जे से गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए है. 

Bihar News: छपरा में महावीरी अखाड़ा मेले में धड़ाम से गिरा छज्जा, दो दर्जन से अधिक लोग घायल, मची अफरा तफरी

छपराः बिहार के छपरा के ईश्वरपुर के महावीरी अखाड़ा मेला के दौरान बड़ा हादसा हो गया है. अनियंत्रित भीड़ के छज्जा पर बैठने से छज्जा गिर गया है. दरअसल, आंकड़ा नंबर 1 परसौली के बाबा लाल दास मठिया परिसर में तीन के शेड पर लोग बैठ कर अखाड़ा मेले का आनंद ले रहे थे कि अचानक छज्जा गिरने से दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. जिसके बाद छज्जा गिरने की लाइव तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

अचानक धड़ाम से गिरा छज्जा 
बताया जाता है कि महावीरी अखाड़ा मेले के दौरान लोग करकटनुमा छज्जे पर खड़े होकर आर्केस्ट्रा का आनंद ले रहे थे, तभी अचानक धड़ाम से छज्जा गिर गया और उस पर खड़े सभी लोग धड़ाम से नीचे गिर पड़े. छज्जा टूटने से लोग नीचे गिर गए और कई दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. इस घटना के बाद मेले में चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई.  

यह भी पढ़ें- Jamui News: प्रेमी संग फरार होने की ऐसी सजा! गांव वालों ने पति-पत्नी को अर्धनग्न कर घुमाया, पहनाई चप्पल की माला...

बता दें कि इससे पहले बिहार के जहानाबाद में भी सावन की चौथी सोमवारी (12 अगस्त) को बाबा सिद्धेश्वर नाथ मंदिर में जल चढ़ाने को लेकर भगदड़ मच गई थी. इस भगदड़ में 7  श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई थी और कई लोग बुरी तरह घायल हो गए थे. इन मरने वालों की संख्या में 3 महिलाएं शामिल थी. हालांकि इस भगदड़ में बचने वालों ने भगवान का काफी शुक्रिया किया, लेकिन काफी सहम गए थे. लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि ये हादसा एक फूल वाले के वजह से हुआ था. 

दरअसल, इस मामले में बताया जा रहा था कि सावन के आखिरी सोमवार की वजह से सिद्धेश्वर मंदिर में श्रद्धालुओं की काफी भारी पहुंच गई थी. जिसके वजह से मंदिर में लंबी-लंबी कतारें लग गई थी. 

इनपुट- राकेश कुमार सिंह, छपरा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news