Bihar News: दरभंगा में मुहर्रम जुलूस में लहराया फिलिस्तीन का झंडा, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2334847

Bihar News: दरभंगा में मुहर्रम जुलूस में लहराया फिलिस्तीन का झंडा, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Bihar News: बिहार के दरभंगा में का झंडा लहराने का मामला सामने आया है. पुलिस फिलहाल दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है.

मुहर्रम जुलूस में लहराया फिलिस्तीन का झंडा

दरभंगा:  दरभंगा में मुहर्रम जुलूस के दौरान इस्लामी झंडे के साथ फिलिस्तीन का झंडा लहराने का मामला सामने आया है. वहीं इस मामले में युवक का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ज्यादा कुछ बताने से परहेज कर रही है. पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है. हालांकि मुहर्रम कमेटी के लोगों ने माना है कि एक नाबालिग द्वारा फिलिस्तीन का झंडा लहराया गया. जिसे तत्काल कमेटी के लोगों ने दबोच लिया. मुहर्रम कमेटी के लोगों का कहना है कि वे लोग उस नाबालिग के साथ नहीं है. पुलिस जो चाहे अपनी कार्रवाई करे.

कमेटी के लोगों ने बताया कि वे लोग अपने देश का झंडा साथ रखते हैं. कमेटी के लोगों का कहना है कि वे लोग अपने पर्व में मशगुल है. इधर इस बात से वे लोग परेशान हैं. इस बाबत दरभंगा के एसपी ने बताया कि मीडिया के द्वारा उन्हें इस तरह की जानकारी मिली है. जिसका सदर एएसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में जांच चल रही है. जांच के बाद ही वह कुछ कह पाएंगे. बहरहाल अधिकारी कुछ भी कहने से परहेज कर रहे हैं. अब देखने की बात है कि पुलिस इस मामले में जांच कर क्या कार्रवाई करती है.

वहीं मौलाना का कहना है कि हमारे धर्म हमको इजाजत नहीं देता. हम लोग भारतीय मुस्लिम है. नाबालिग बच्चों ने ये शरारत की है. कानून अपना काम करे. एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि दो लोगों पर मामला दर्ज कर छापेमारी कर रही है और पुलिस इसके पीछे की साजिश का पता कर रही है. बताया जा रहा है कि मुहर्रम महीने का चांद दिखने के बाद दरभंगा में सोमवार को मिट्टी लाने की रस्म के दौरान जुलूस निकाला गया था. जुलूस में नुमाइशी खेलों का प्रदर्शन किया गया था. इसी दौरान नगर थाना इलाके के किलाघाट पर जब जुलूस पहुंचा तो एक युवक फिलिस्तीन का झंडा लेकर जुलूस में घुस गया और उसे लहराने लगा. युवक ने फिलिस्तीन समर्थक टी-शर्ट भी पहने हुआ था.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Flood: बिहार में उफान पर नदियां, पुल-पुलियों व तटबंधों पर निगरानी बढ़ाई

Trending news