Patna Crime: कोचिंग से लौट रही छात्रा से दो बार हुआ गैंगरेप,पहले 3 फिर 5 दोस्तों ने किया दुष्कर्म
topStories0hindi1515731

Patna Crime: कोचिंग से लौट रही छात्रा से दो बार हुआ गैंगरेप,पहले 3 फिर 5 दोस्तों ने किया दुष्कर्म

Patna Crime: राजधानी पटना सिटी के बाईपास में 8वीं क्लास की किशोरी के साथ एक ही रात में 2 बार गैंगरेप हुआ था. जानकारी के मुताबिक पहले गोलू और उसके 3 दोस्तों ने खेत में गैंगरेप किया था. उसके बाद प्रमोद अपने दोस्त मुकेश के घर लड़की को ले गया

Patna Crime: कोचिंग से लौट रही छात्रा से दो बार हुआ गैंगरेप,पहले 3 फिर 5 दोस्तों ने किया दुष्कर्म

पटनाः Patna Crime: राजधानी पटना सिटी के बाईपास में 8वीं क्लास की किशोरी के साथ एक ही रात में 2 बार गैंगरेप हुआ था. जानकारी के मुताबिक पहले गोलू और उसके 3 दोस्तों ने खेत में गैंगरेप किया था. उसके बाद प्रमोद अपने दोस्त मुकेश के घर लड़की को ले गया. वहां ले जाकर भी लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. जिसके बाद पास के मंदिर में लड़की को छोड़ दिया गया. इस बात का खुलासा गुरुवार को पटना पुलिस ने किया है. दरअसल, मामला सोमवार की शाम का है. लड़का पटना सिटी के बाईपास के सती चौरा की रहने वाली बताई जा रही है.       

सभी आरोपियों ने किया जुर्म कबूल 
इस गैंगरेप मामले में पटना पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पटना पुलिस के मुताबिक सभी आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. जिसके बाद पटना पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट केस दर्ज किया गया है. 

रास्ते में कुछ लड़कों ने किया अपहरण 
बता दें कि 2 जनवरी 2023 को छात्रा पटना सिटी बाईपास थाना क्षेत्र के जल्ला हनुमान मंदिर के नजदीक से कोचिंग से घर जा रही थी. वहीं कुछ लड़कों ने उसकी अपहरण कर लिया था. जानकारी के मुताबिक फिर रात भर लड़की के साथ पांच लड़कों ने गैंगरेप किया और उसे शनिचरा मंदिर के पास छोड़ दिया. वहीं मामला सामने आने के बाद पटना पुलिस ने इस मामले में छानबीन करनी शुरू कर दी. जिसके बाद पटना पुलिस ने 3 दिनों के बाद इस मामले में तीन आरोपी मुकेश कुमार, सुग्रीव कुमार और गोलू कुमार को पकड़ लिया है. 

लड़की के साथ जबरदस्ती किया दुष्कर्म
वहीं आज गुरुवार को पटना सिटी एसपी (पूर्वी) संदीप सिंह ने जानकारी दी कि लड़की जब कोचिंग से लौट रही थी तब गोलू कुमार उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ बगल के खेत में ले गया. वहां उसने अपने 2 दोस्तों प्रमोद और सुग्रीव को फोन कर बुला लिया. जिसके बाद सभी ने लड़की के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. 

5 लोगों के खिलाफ नामजद
जिसके बाद प्रमोद अपने एक मित्र मुकेश के घर लड़की को ले गया. वहां पर उसके साथ सबने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. पीड़िता की मां के बयान के आधार पर थाना में 5 लोगों को नामजद किया गया था. पटना पुलिस ने गुरुवार को 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों गिरफ्तार आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल किया है. पुलिस ने खोजबीन के लिए कोचिंग और आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है. लड़की सीसीटीवी में अकेले जाते हुए दिख रही है. 

यह भी पढ़ें- BPSC Headmaster Result: कुछ ही देर में आ जाएगा हेडमास्टर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट,यहां करें डायरेक्ट लिंक से चेक

Trending news