Patna News: दानापुर में ई-रिक्शा लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, चालक ने ही रची थी पूरी साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1849195

Patna News: दानापुर में ई-रिक्शा लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, चालक ने ही रची थी पूरी साजिश

किराये का ई-रिक्शा होने के कारण उसने उसे हड़पने का प्लान बनाया. उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर ई-रिक्शा की लूट का प्लान बनाया. उसके दोस्तों ने ही ई-रिक्शा छीना था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Crime News: पटना में स्थित दानापुर थानाक्षेत्र में 28 अगस्त की रात को ई-रिक्शा से हुई लूटपाट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में रिक्शा चालक सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, इस लूटकांड में रिक्शा चालक भी शामिल था. सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि विगत 28 अगस्त की रात अपराधियों द्वारा गोसाईटोला के रहने वाले लाल बहादुर चतुर्वेदी का ई-रिक्शा लूट लिया था. पीड़ित चालक द्वारा दानापुर थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. उसने कहा था कि अज्ञात अपराधियों ने उससे मारपीट करके रिक्शा छीन लिया है. पुलिस ने इस केस की जांच के लिए एक टीम का गठन किया. पुलिस के मुताबिक, ई-रिक्शा चालक ही इस पूरे घटनाकांड का मास्टरमाइंड है. 

दरअसल, किराये का ई-रिक्शा होने के कारण उसने उसे हड़पने का प्लान बनाया. उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर ई-रिक्शा की लूट का प्लान बनाया. उसके दोस्तों ने ही ई-रिक्शा छीना था. अपने बचाव में चालक ने पुलिस में शिकायत की थी. उसे लगा था कि ई-रिक्शा को पुलिस खोज नहीं पाएगी और वह उसे कटवा देगा या किसी अन्य शहर में चलाएगा. पुलिस ने आरोपी ई-रिक्शा चालक के साथ उसके दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने ई-रिक्शा को भी बरामद कर लिया है.  सिटी एसपी राजेश कुमार ने कहा कि तीनों आरोपितों व कानूनी कार्रवाई के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- 'भीड़ के हमले में मारे जाने की घटनाएं लगातार हैं जारी', औवेसी ने साधा हेमंत सरकार पर निशाना

दूसरी ओर पटना पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पटना पुलिस पर चोरी का गंभीर आरोप लगाया जा रहा है. आरोप यह है कि राजीव नगर थाना इलाके में डायल 112 की पुलिस टीम बंद मॉल से सामान लेकर जा रही थी. इसी बीच लोगों ने चोरी का आरोप लगाकर डायल 112 की पुलिस टीम रोक लिया. वहीं पटना पुलिस का कहना है कि जांच में पाया गया कि कहीं से भी यह चोरी का मामला नहीं है। सिटी एसपी सेंट्रल वैभव शर्मा ने कहा कि पुलिसकर्मियों से गलती यह हुई कि बगैर बिल के सामान लिया था, इसलिए 2 महिला समेत 4 पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर किया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है.

Trending news