Ranchi News: ना सायरन बजा...ना हुआ हल्ला...सिविल ड्रेस में ई-रिक्शा से रेड करने पहुंची पुलिस, तस्करों में खौफ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1986920

Ranchi News: ना सायरन बजा...ना हुआ हल्ला...सिविल ड्रेस में ई-रिक्शा से रेड करने पहुंची पुलिस, तस्करों में खौफ

Ranchi News: रांची पुलिस कप्तान चंदन कुमार सिन्हा ने नशे के सौदगरों को पकड़ने का एक नायाब तरीका निकाला और कामयाब भी हो गये. 

ई रिक्शा से छापेमारी करने पहुंची पुलिस

Ranchi News: अक्सर पुलिस जब कोई कार्रवाई करने जाती है तो देखा जाता है कि साइयन की आवाज दूर से ही सुनाई देने लगती है. जिस क्षेत्र में पुलिस कार्रवाई करने जाती है. वहां हल्ला होना शुरू हो जाता है. छापेमारी के दौरान पुलिस वर्दी में होती है, लेकिन रांची पुलिस अब कुछ नए तरीके से अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है. जिसकी वजह से तस्करों में खौफ भर गया है. आइए पूरा मामला जानते हैं.

दरअसल. रांची पुलिस कप्तान चंदन कुमार सिन्हा ने नशे के सौदगरों को पकड़ने का एक नायाब तरीका निकाला और कामयाब भी हो गये. 30 नवंबर, 2023 (गुरुवार) की रात उन्हें एक खबर मिली कि राजधानी के बीच शहर में विद्यानगर पुल के पास ब्राउन शुगर का काला धंधा चल रहा है. इस सूचना को पुलिस कप्तान ने गंभीरता से लिया. 

​ये भी पढ़ें:Patna News: डॉक्टर ने सफाई कर्मी से Video कॉल से कराई डिलीवरी, बच्चे की मौत

ई-रिक्शा के जरिए पुलिसकर्मियों ने रेड मारी

उन्होंने कोतवाली के डीएसपी (DSP) प्रकाश सोय को आगे का टास्क दिया. प्लानिंग के अनुसार डीएसपी (DSP) प्रकाश सोय, सुखदेवनगर के थानेदार विनोद कुमार और कोतवाली के थानेदार शैलेश प्रसाद पूरे लाव-लश्कर के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन इस बार की रेड थोड़ी अलग थी. इस बार पुलिस का ना तो सायरन बजाकर पहुंची. ना ही हो हल्ला कर. ई-रिक्शा के जरिए पुलिसकर्मियों ने रेड मारी.

ये भी पढ़ें:क्या सियासी पारी खेलने जा रहे धोनी? बीजेपी नेताओं के साथ वायरल तस्वीर

नए अंदाज में रांची पुलिस

सूचना पक्की निकली, बेखौफ नशे के सौदागर अपना काम कर रहे थे. तभी अचानक ई-रिक्शा में पहुंचकर पुलिसकर्मियों ने सबको खदेड़कर धर-दबोचा. उनके पास से गांजा और ब्राउन शुगर मिले. करीब आधा दर्जन सौदागर धरे गये है. पुलिस सभी से सबसे पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट: कामरान जलीली

Trending news