Nalanda Crime News: बैंककर्मी को घर में बंधक बनाकर डकैती, 10 लाख की लूट, वारदात CCTV में कैद
Advertisement

Nalanda Crime News: बैंककर्मी को घर में बंधक बनाकर डकैती, 10 लाख की लूट, वारदात CCTV में कैद

Nalanda Crime News: नालंदा में डकैतों ने एक बैंककर्मी के घर में 10 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

नालंदा समाचार

Nalanda Crime News: बिहार के नालंदा जिला (Nalanda Crime) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां पर एक बैंककर्मी के घर में सभी को डैकतों ने बंधकर बनाकर 10 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस डकैती (Nalanda Crime) की घटना के बाद पूरा परिवार काफी सहमा हुआ है.

10 की संख्या में डकैती
दरअसल, बिहार थाना क्षेत्र इलाके के मुरौरा गांव में 10 की संख्या में डकैती ने एसबीआई के शाखा प्रबंधक घर में घुसकर 10 लाख की डकैती कर ली. घटना के संबंध में बैंककर्मी श्रीकांत ने बताया कि देर रात 10 की संख्या में नकाबपोश हथियार से लैस होकर डकैत घर के अंदर घुसकर सभी को एक कमरे में बंद कर दिया. घर में करीब ढाई घंटे तक जमकर उत्पाद मचाया. 

ये भी पढ़ें:वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के 50 साल पूरे, पहले जयंती जनता के नाम से चलती थी ट्रेन

10 लाख के ऊपर हाथ साफ
इस दौरान डकैतों ने घर के अंदर रख सारा सामान को जमीन पर बिखरते हुए महंगे आभूषण नगद रुपए समेत 10 लाख के ऊपर हाथ साफ कर दिया. विरोध करने पर डकैतो ने घर वालों के साथ मारपीट भी की. डकैती की घटना की पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो चुका है. डकैतों ने घरवालों को यह भी धमकी दिए कि अगर पुलिस थाना में एफआईआर किया जाता है तो उनके परिवार को गोली मार दी जाएगी. इस घटना के बाद कहीं न कहीं पुलिस के गस्त पर भी सवाल उठ रहे हैं.

रिपोर्ट: ऋषिकेश 

ये भी पढ़ें:ग्रामीण डॉक्टरों ने घेरा आरजेडी कार्यालय, जगदानंद सिंह को जाना पड़ा पैदल दफ्तर

Trending news