Bihar News: सिवान में भीषण डकैती, घर में घुसकर लूटी चार लाख की संपत्ति
Advertisement

Bihar News: सिवान में भीषण डकैती, घर में घुसकर लूटी चार लाख की संपत्ति

बिहार के सिवान में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ रही है. अपराधी बेखौफ होकर चारों तरफ घूम रहे हैं. सिवान में हर दूसरे दिन हत्या लूट और डकैती जैसी घटनाओं के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं, देर रात को अपराधियों ने यहां एक और एक डकैती की घटना को अंजाम दिया.

(फाइल फोटो)

Siwan: बिहार के सिवान में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ रही है. अपराधी बेखौफ होकर चारों तरफ घूम रहे हैं. सिवान में हर दूसरे दिन हत्या लूट और डकैती जैसी घटनाओं के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं, देर रात को अपराधियों ने यहां एक और एक डकैती की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने जेवरात के साथ घर में रखे 10 हजार नगद रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए. 

8 की संख्या में पहुंचे नकाबपोश
दरअसल, यह मामला सिवान के एम एच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र का है. यहां पर अपराधियों ने देर रात लूट की घटना को अंजाम दिया. लूटपाट के इरादे से 8 की संख्या में नकाबपोशी डकैती करने के लिए दरौंदा थाना क्षेत्र के कोड़ारी खुर्द गांव में पहुंचे. यहां पर उन्होंने एक शिक्षक के घर में लूटपाट की. साथ ही मकान मालिक के साथ जमकर मारपीट की और पिस्टल के बट से सिर पर वार भी किया, जिससे उसके सिर पर चोट लग गई. 

चार लाख की संपत्ति की लूट
इसके बाद अपराधियों ने मकान मालिक के घर में रखे जेवरात और 10 हजार के 500 रुपये की नगदी समेत चार लाख की संपत्ति को लूट कर फरार हो गए. इसको लेकर पीड़ित मकान मालिक महेद्र कुमार तिवारी ने बताया कि रात को खाना खाने के बाद अपने कमरे में सो रहे थे. इसी दौरान अपराधी मकान के पीछे से छत के रास्ते आंगन में आ गए. मकान मालिक ने बताया कि चोरों ने सभी कमरों की तलाशी ली और घर में रखा सारा सामान लूट ले गए. इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी है.

ये भी पढ़िये: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का बड़ा फैसला, ड्यूटी के बाद सरकारी डॉक्टर कर सकेंगे प्रैक्टिस

Trending news