विपक्षी एकता को लेकर तेजस्वी यादव और ललन सिंह ने कही बड़ी बात, BJP पर साधा निशाना
Advertisement

विपक्षी एकता को लेकर तेजस्वी यादव और ललन सिंह ने कही बड़ी बात, BJP पर साधा निशाना

Bihar Politics: विपक्षी पार्टियों को एक मंच पर लाने की कवायद में जुटे बिहार के मुख्यमंत्री के अभियान को उस वक्त झटका लगा जब 12 जून को होने वाली विपक्षी एकता की बैठक को कैंसिल कर दिया गया.

विपक्षी एकता को लेकर तेजस्वी यादव और ललन सिंह ने कही बड़ी बात, BJP पर साधा निशाना

पटना: Bihar Politics: विपक्षी पार्टियों को एक मंच पर लाने की कवायद में जुटे बिहार के मुख्यमंत्री के अभियान को उस वक्त झटका लगा जब 12 जून को होने वाली विपक्षी एकता की बैठक को कैंसिल कर दिया गया. जिसके बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने आज इस मामले में प्रेस वार्ता की. उन्होंने कहा कि 12 जून को होने वाली विपक्षी एकता की बैठक कैंसिल कर दिया गया था लेकिन अब यह बैठक 23 जून को पटना में होगी. 23 जून को विपक्षी दलों की बैठक पटना में होगी.

इस बैठक में कांग्रेस से मल्लिकार्जुन खड़गे, पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टाइलिंन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डी राजा सीताराम येचुरी और माले के राष्ट्रीय सचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने 23 तारीख को विपक्षी दलों की बैठक के लिए सहमति दी है.

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा तिथि स्पष्ट हो गया है. 23 जून को पटना में विपक्ष की बैठक होगी.  पहले 12 तारीख तय था लेकिन कुछ लोग व्यस्त हैं जिसके कारण बैठक की तारीख को आगे बढ़ाया गया. सभी नेताओं ने अपनी सहमति दे दी है. जो महागठबंधन की सरकार है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव और तमाम लोगों का विपक्षी पार्टियों को एक साथ गोलबंद करके रणनीति तय किया जाए जो सफल होता दिख रहा है. देश के जो हालात है लोकतंत्र को बदनाम किया जा रहा है. संविधान के साथ छेड़ छाड़ किया जा रहा है. मुद्दों की बात नहीं हो रही है. एक तरफा तानाशाह रवैया अपनाया जा रहा है.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- मेडिकल कॉलेज में प्रवेश के नाम पर छात्र से 14 लाख की ठगी, एक आरोपी गिरफ्तार

Trending news