Doctor Rape and Murder Case: ममता को राजनीति से बचना चाहिए, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने दी नसीहत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2387523

Doctor Rape and Murder Case: ममता को राजनीति से बचना चाहिए, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने दी नसीहत

Himanta Biswa Sarma on Mamata Banerjee: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा है कि अगर इस तरह के संवेदनशील मसले पर भी ममता बनर्जी राजनीति करती हैं तो यह सरासर गलत है. 

हिमंता बिस्वा सरमा, असम के मुख्यमंत्री

रांची: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. हिमंता ने कहा, ममता बनर्जी को कोलकाता में आरजीकर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में एक ट्रेनी महिला डॉक्टर से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले पर राजनीति से बचना चाहिए. 

READ ALSO: किशोरी को एक महीने में 213 कॉल किया था आरोपी संजय यादव ने, होगी कुर्की जब्ती

रांची में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक बैठक से इतर संवाददाताओं से बातचीत में हिमंता बिस्वा सरमा ने यह बात कही. ममता ने बुधवार और बृहस्पतिवार की दरमियानी रात उत्तरी कोलकाता के अस्पताल में हुई तोड़फोड़ के पीछे पश्चिम बंगाल की विपक्षी पार्टियों का हाथ होने का आरोप लगाया था. 

हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा, कोलकाता में हुई घटना बेहद दुखद है और पश्चिम बंगाल तथा पूरे देश के लोग सदमे में हैं. ममता दीदी को इस मामले पर राजनीति करने से बचना चाहिए. सरमा ने ममता के आरोपों पर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, ममता को इस बात का पता लगाने पर ध्यान देना चाहिए कि घटना के पीछे कौन था और जवाबदेही तय करनी चाहिए. 

READ ALSO: पीड़िता दलित तो आरोपी यादव, बिहार के लोगों को अचानक याद आने लगे योगी आदित्यनाथ

झारखंड के लिए भाजपा के चुनाव सह-प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा, अगर आप (ममता बनर्जी) इतनी दुखद घटना के बाद भी राजनीति करती हैं तो मेरा मानना ​​है कि यह बहुत गलत है. ऐसे समय में दूसरों पर आरोप लगाना गलत है. 

इनपुट: भाषा

Trending news