सेंट्रल बैंक में चोरी के प्रयास में विफलता के बाद आगजनी मामले में सगे भाई गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1791146

सेंट्रल बैंक में चोरी के प्रयास में विफलता के बाद आगजनी मामले में सगे भाई गिरफ्तार

सुपौल पुलिस अधीक्षक शैशव यादव ने शनिवार को सदर थाने का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने थाने के विभिन्न कार्यों के अद्यतन स्थिति की जानकारी ली.

(फाइल फोटो)

सुपौल: सुपौल पुलिस अधीक्षक शैशव यादव ने शनिवार को सदर थाने का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने थाने के विभिन्न कार्यों के अद्यतन स्थिति की जानकारी ली. जिले के एसपी शैशव यादव ने बताया कि बीते 16 जुलाई की देर रात को हरदी स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में चोरी के प्रयास में विफल अज्ञात अपराधियों ने आगजनी की घटना की थी. इस मामले में सदर थाने की पुलिस ने पिपरा थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी इश्तियाक और इस्तफाक दो सगे भाइयों की गिरफ्तारी की है. 

एसपी ने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई है. वहीं बीते 18 जुलाई की रात अज्ञात अपराधियों ने सदर थाना इलाके के कर्णपुर चौक स्थित हिटाची के एटीएम में चोरी का प्रयास किया था. इस एटीएम में चोरी के प्रयास मामले में भी एक युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. मामले में कुछ अन्य अपराधियों की संलिप्तता की जानकारी मिल रही है. जिसको लेकर पुलिस की जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें- सुपौल में मां ने छीन लिया मोबाइल तो नाबालिग ने उठाया ये कदम, चली गई जान

इधर, निरीक्षण के बाद एसपी से पिपरा थाना क्षेत्र के ही निर्मली पंचायत की महिलाओं ने एससी एसटी थाने में आवेदन के 36 घंटे से ज्यादा बीत जाने के बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं करने की शिकायत की. बताया कि स्वच्छता पर्यवेक्षक के चयन को लेकर आयोजित आमसभा के दौरान स्थानीय मुखिया द्वारा एक महादलित महिला के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया गया. बावजूद एससी एसटी थाना के थानाध्यक्ष की ओर से प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा रही है. जिस पर एसपी शैशव यादव ने कानूनी कार्रवाई का भरोसा दिया. उन्होंने कहा कि पीड़िता की ओर से पिपरा अथवा एससी एसटी थाने में आवेदन दिया जाए. वह स्वयं प्राथमिकी के लिए आदेश करेंगे. निरीक्षण के दौरान सदर अंचल के सर्किल इंस्पेक्टर दीनानाथ मंडल, सदर थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती सहित अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मी मौजूद रहे.

MOHAN PRAKASH SUPAUL

Trending news