सुपौल में मां ने छीन लिया मोबाइल तो नाबालिग ने उठाया ये कदम, चली गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1791022

सुपौल में मां ने छीन लिया मोबाइल तो नाबालिग ने उठाया ये कदम, चली गई जान

बेटे ने मां से मोबाइल की डिमांड शुरू कर दी, लेकिन मां ने बेटे में सुधार के उद्देश्य से उसे मोबाइल नहीं लौटाई. इन्हीं सब बातों को लेकर विजय नाराज था और आज जब घर में कोई नहीं था तो उस वक्त अपने घर के एक कमरे में खुद को बंद कर लिया.

सुपौल में मां ने छीन लिया मोबाइल तो नाबालिग ने उठाया ये कदम, चली गई जान

सुपौल:  सुपौल में बेटे से पढ़ने के उम्र में मोबाइल का उपयोग करने के लिए छोटी सी पहल ने मां के कलेजे के टुकड़े को उनसे जुदा कर दिया. दअरसल मोबाइल वापस नहीं करने को लेकर मां से नाराज 15 साल के बेटे ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद से परिवार में कोहराम मच गया है. यह मामला सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लगुनिया वार्ड 14 स्थित मिरजवा गांव का है. मृतक की पहचान मिरजवा पंचायत लगुनिया गांव निवासी सैनी मुखिया के 15 वर्षीय पुत्र विजय कुमार के रूप में हुई है.

बता दें कि मृतक की मां अपने बेटे को बराबर अधिक समय तक मोबाइल चलाते देख एक दिन पूर्व ही उससे मोबाइल वापस ले ली थी. उसके बाद बेटे ने मां से मोबाइल की डिमांड शुरू कर दी, लेकिन मां ने बेटे में सुधार के उद्देश्य से उसे मोबाइल नहीं लौटाई. इन्हीं सब बातों को लेकर विजय नाराज था और आज जब घर में कोई नहीं था तो उस वक्त अपने घर के एक कमरे में खुद को बंद कर लिया. इस दौरान उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

घर में मौजूद मृतक के छोटे भाई को जब शक हुआ तो छोटा भाई खेत में काम कर रही अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी दी. जब परिवार के लोग घर पहुंचे और कमरे के दरवाजे को खोला तो देखा कि विजय ने फांसी लगा कर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली थी. 

इधर, परिवार के लोग हत्या का कारण कुछ भी नहीं बता रहे हैं. कह रहे हैं कि किसी बात की कोई दिक्कत नहीं है. आज घर में यह अकेले था. इसकी मां और परिवार के अन्य लोग खेत में काम करने गए थे. इसी समय यह घटना हुई है. ऐसे ही यह खुद फांसी लगा लिया. वहीं, घटना की जानकारी पर त्रिवेणीगंज थाने की पुलिस टीम भी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

इनपुट- मोहन प्रकाश

 

Trending news