Video Viral: लड़की भगाने में माहिर! जब छेड़खानी करते चढ़ा लोगों के हत्थे तो मिली उसे तालिबानी सजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1798862

Video Viral: लड़की भगाने में माहिर! जब छेड़खानी करते चढ़ा लोगों के हत्थे तो मिली उसे तालिबानी सजा

Video Viral: बिहार के भागलपुर में लड़कियों के साथ छेड़खानी करना एक युवक को भारी पड़ गया. इस युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा और फिर तालिबानी सजा दे दी. अब इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

(फाइल फोटो)

भागलपुर: Video Viral: बिहार के भागलपुर में लड़कियों के साथ छेड़खानी करना एक युवक को भारी पड़ गया. इस युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा और फिर तालिबानी सजा दे दी. अब इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. बता दें कि ग्रामीणों के हत्थे चढ़े इस युवक को पहले तो खूंटे से बांधकर पीटा फिर आधा बाल मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया. इसका वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

भागलपुर के नवगछिया में भीड़ ने एक छेड़खानी कर रहे युवक को तालिबानी सजा दे दी. पुलिस जिला नवगछिया के खरीक थाना क्षेत्र के मिर्जाफरी में एक युवक को खूंटे से बांधकर पीटा गया इतना ही नहीं युवक के आधे बाल भी मुंडवाए और गांव में घुमाया गया. बताया जा रहा है कि युवक पर गांव के लड़की को भगाने का आरोप था. इसको लेकर पंचायत बुलाई गई थी और युवक ने इस मामले में माफीनामा भी लिखा था लेकिन उसके चार महीने बाद बुधवार को फिर युवक लड़कियों से अश्लील हरकत कर रहा था. जिससे आक्रोशित होकर युवक को खूंटे से बांधकर उसकी पिटाई कर दी गई और बाल मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया गया.

ये भी पढ़ें- Internet Ban: दरभंगा में बवाल के बाद इंटरनेट सेवा पर लगा लगाम, बंद करने का हुआ ऐलान

मामले में एसपी सुशांत सरोज ने कहा कि वीडियो वायरल हुआ था. थाना स्तर से पुष्टि कराई गई वीडियो सत्य पाया गया. मामले में पुलिस ने युवक के परिजनों से एफआईआर करने को कहा तो परिजनों ने मना कर दिया लेकिन पुलिस को निर्देश दिए गए हैं जिसने भी कानून को अपने हाथ में लिया है उसपर कार्रवाई की जाए. 

वहीं बता दें कि स्थानीय लोगों का आरोप है कि युवक कई बार लड़की भगा चुका है. उसे इस तरह की हरकतों को लेकर हिदायत भी दी गई थी, लेकिन वह अपनी आदत से बाज नहीं आया. ऐसे में फिर लड़की से छेड़खानी करने के चक्कर में लोगों ने उसे पकड़ा और पिटाई कर दी. 

(रिपोर्ट- अश्वनी कुमार)

Trending news