Motihari News: 12 घंटे में गोलीबारी की दो वारदात से थर्राया पूर्वी चंपारण, 2 लोगों की मौत
Advertisement

Motihari News: 12 घंटे में गोलीबारी की दो वारदात से थर्राया पूर्वी चंपारण, 2 लोगों की मौत

Motihari News: घायल इमरान की भांजी की शादी गांव के ही मो. फैज से हुई थी. दोनों परिवार में पहले से विवाद चल रहा था. मंगलवार को इमरान अपने दोस्त नजाम के साथ दिल्ली जाने के लिए टिकट बनवाने निकला था. देर रात पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसको निशाना बनाते हुए गोली चला दी.

मोतिहारी न्यूज

Motihari News: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में अपराधियों के दुस्साहस पर पुलिस लगाम नहीं कस पा रही है. जिले में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. यहां 12 घंटे में अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए गोलीबारी की दो वारदात ​को अंजाम दिया. इन वारदात में 2 लोगों की मौत हो गई तो 2 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पहली वारदात बुधवार सुबह केसरिया में हुई, जहां पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वहीं देर रात में कुंडवा चैनपुर थानाक्षेत्र के खरुही गांव में 2 लोगों को गोली मारी गई. दो में से एक की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें:‘जनमत संग्रह का कोई सवाल ही नहीं', अनुच्छेद 370 मामले में कपिल सिब्बल को SC का जवाब

घायल इमरान की भांजी की शादी गांव के ही मो. फैज से हुई थी. दोनों परिवार में पहले से विवाद चल रहा था. मंगलवार को इमरान अपने दोस्त नजाम के साथ दिल्ली जाने के लिए टिकट बनवाने निकला था. देर रात पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसको निशाना बनाते हुए गोली चला दी. मो. नजाम की मौके पर ही मौत हो गई. इमरान का अभी निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है 

ये भी पढ़ें:Gold-Silver Price: सोना हुआ सस्ता, चांदी की चमक भी पड़ी फीकी, जानें ताजा रेट

ग्रामीणों का कहना है कि दोनों परिवारों में पुरानी रंजिश थी. इमरान की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.मृतक निजाम के पिता ने मो. फैज पर हत्या का आरोप लगाया है.

Trending news